Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

Honey Singh की नई गर्लफ्रेंड कौन? टॉपलेस फोटोशूट करा चुकी हैं Heera Sohal

Yo Yo Honey Singh New Girlfriend: हनी सिंह का न्यू म्यूजिक एल्बम 'मिलियनेयर' आउट हो गया है, मगर अपनी नए गाने की बजाय सिंगर अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। आइए बताते है कि तलाक के बाद अब रैपर-सिंगर हनी सिंह का दिल किस हसीना ने चुराया है।

Honey Singh
Honey Singh

Yo Yo Honey Singh New Girlfriend: म्यूजिक इंडस्ट्री के फेमस रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ जाते हैं। हनी सिंह का न्यू म्यूजिक एल्बम ‘मिलियनेयर’ आउट हो गया है, मगर अपनी नए गाने की बजाय सिंगर अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को लेकर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। आइए बताते है कि तलाक के बाद अब रैपर-सिंगर हनी सिंह का दिल किस हसीना ने चुराया है।

किस हसीना पर आया रैपर का दिल?

हनी सिंह के साथ उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड नए गाने ‘मिलियनेयर’ में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आई हैं। ‘मिलियनेयर’ सॉन्ग में हनी के साथ लीड रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस-मॉडल का नाम हीरा सोहल है। हीरा और हनी की केमिस्ट्री गाने में तो देखने को मिली है, मगर इसके साथ ही इन दोनों के रियल लाइफ में भी डेटिंग के खूब चर्चे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तलाकशुदा हनी सिंह इन दिनों हीरा को डेट (Yo Yo Honey Singh New Girlfriend) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Anupamaa छोड़ेंगे Rupali Ganguly और Gaurav Khanna? सामने आया सच

कौन हैं हीरा सोहल? 

26 साल की हीरा सोहल एक्ट्रेस और मॉडल हैं और वो इस गाने से पहले रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में अहम रोल निभा चुकी हैं। टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर ‘मिलियनेयर’ आते ही वायरल हो गया है और गाने में हीरा ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। हालांकि अभी तक हनी सिंह और हीरा दोनों ने ही अपने रिश्ते पर कोई ऑफिशियल स्टेंटमेंट जारी नहीं की है, ऐसे में कंफर्म नहीं है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं?

बेहद बोल्ड हैं हीरा सोहल

‘मिलियनेयर’ गाने में तो हीरा सोहल (Yo Yo Honey Singh New Girlfriend) अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेर चुकी हैं, लेकिन असल जिंदगी में भी उनकी बोल्डनेस का कोई तोड़ नहीं है। हीरा के इंस्टाग्राम पर उनके कई बोल्ड फोटोशूट मौजूद हैं, इसके अलावा वो टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस की शादी में आई दरार, 3 महीने से पति से अलग, जल्द होगा तलाक

First published on: Aug 26, 2024 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.