Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

कई बड़ी फिल्मों से मिला रिजेक्शन, जेब में थे सिर्फ 257 रुपये, फिर ऐसी चमकी किस्मत रातोंरात बनीं स्टार

Megha Sankar: लंबे इंतजार के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद आज हो स्टार बन गई हैं। इतना ही नहीं उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी मिल गया है...

12th fail fame megha sankar was rejected from many films know journey story here
12th fail fame megha sankar was rejected from many films know journey story here

Megha Sankar: महानगरी मुंबई में लाखों लोग सुपरस्टार बनने का ख्वाब लेकर आते हैं। अपनी किस्मत और मेहनत के दम पर कुछ कामयाबी की बुलंदियों को छुते हैं, तो कुछ सुपस्टार बनने की रेस में गुम हो जाते हैं। ये कहानी ऐसी ही एक लड़की की है, जो तमाम लोगों की तरह ही स्टार बनने का सपना लेकर आई थीं। मगर शुरुआत में उन्हें कई बड़ी चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा। कई बड़ी फिल्मों से उन्हें रिजेक्ट भी किया गया, मगर फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी लंबे इंतजार के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद आज हो स्टार बन गई हैं। इतना ही नहीं उन्हें नेशनल क्रश का टैग भी मिल गया है।

‘शादीस्तान’ से मेघा ने किया डेब्यू (Megha Sankar)

जी हां, हम बात कर रहे हैं 12वीं फेल एक्ट्रेस मेधा शंकर की। एक्ट्रेस ने साल 2021 में आई फिल्म ‘शादीस्तान’ से डेब्यू किया था। मेधा ने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी दिल्ली से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री पूरी की है। कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन लगने की वजह से मेघा को काम मिलना बंद हो गया। मेधा ने डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्हें तीन बड़े प्रोजेक्ट्स से रिजेक्ट कर दिया गया था।

3 बड़े प्रोजेक्ट्स से मिला रिजेक्शन

एक्ट्रेस ने कहा, साल 2020 में कास्टिंग डायरेक्टर्स ने मुझ पर ध्यान देना शुरू कर दिया। उन्होंने मुझे सभी वेब सीरीज मेन लीड के तौर पर कास्ट करना शुरू कर दिया, लेकिन क्या हो रहा था कि मैं लगातार 3 बड़े प्रोजेक्ट्स से रिजेक्ट हो गई। ऐसा हुआ 2020 में मेरे साथ तीन बार और बड़ा झटका था।”

जेब में थे बस 257 रुपये

एक्ट्रेस ने हाल ही में IMDb को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह उस दौरान टूट गई थीं और उनके बैंक अकाउंट में सिर्फ 257 रुपये थे। उन्होंने कहा, “यह 2020 था। यह मेरे लिए भी कठिन था क्योंकि मैं पूरी तरह से टूट चुकी थी। मेरे खाते में केवल 257 रुपये थे।”

यह भी पढ़ें- All India Rank Movie Review: ’12वीं फेल’ समझकर ना जाए देखने ‘ऑल इंडिया रैंक’, वर्ना 94 मिनट हो जाएंगे वेस्ट

रातोंरात स्टार बनीं मेधा शंकर

हालांकि, फिर आई 12वीं फेल, जिसमें उन्होंने आईआरएस श्रद्धा जोशी की भूमिका निभाई। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया। इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया और सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री की बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई। इतना ही नहीं, लोग अब उन्हें नेशनल क्रश कहते हैं और उन्होंने आईएमडीबी “ब्रेकआउट स्टार” स्टारमीटर अवॉर्ड भी जीता है।

First published on: Feb 23, 2024 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.