---विज्ञापन---

सलमान ने बताया, उनके पास क्यों लौटकर आई कैटरीना

मुंबई (5 जून): फिल्म इंडस्ट्री में ‘दबंग’ कहे जाने वाले सलमान खान में जाने ऐसी क्या बात है कि वह अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स के लिए आज भी खास दोस्त हैं। चाहे वो संगीता बिजलानी हों या कैटरीना कैफ ये सभी सलमान के पास दोस्ती का हाथ फिर आगे बढ़ा देती हैं और सलमान भी उन्हें […]

मुंबई (5 जून): फिल्म इंडस्ट्री में ‘दबंग’ कहे जाने वाले सलमान खान में जाने ऐसी क्या बात है कि वह अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड्स के लिए आज भी खास दोस्त हैं। चाहे वो संगीता बिजलानी हों या कैटरीना कैफ ये सभी सलमान के पास दोस्ती का हाथ फिर आगे बढ़ा देती हैं और सलमान भी उन्हें अपनी छत्रछाया में ले ही लेते हैं। सलमान से जब पूछा गया कि उनकी पुरानी महिला मित्र उनके पास लौट कर वापस क्यों आ जाती हैं तो इस पर सलमान का कहना था कि शायद उन्हें वक्त के साथ ये महसूस हो जाता है कि मैं इतना भी बुरा नहीं था जितना वो पहले समझती थी। सलमान ने कहा ‘आप सभी को अच्छी जिंदगी की दुआ देते हैं। आप उनकी उपलब्धियों पर खुश होते हैं। आप उन्हें जरूरत पड़ने पर उनको  सहायता या उनका साथ देते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सलमान और कैटरीना एक प्रेस कॉफ्रैंस में अरसे बाद साथ नजर आए थे। यहां कैटरीना ने कहा कि वो सलमान के साथ काम करके बहुत खुश हैं, इसपर सलमान ने उन्हें चिढ़ाते हुए कहा कि वो झूठ बोल रही हैं। उसके बाद सलमान ने कैटरीना के तारीफों के पुल भी बांधे। इसके बाद जब सलमान से पूछा गया कि क्या उनकी फिल्म बाहुबली कि तरह कमाई कर सकेगी, तब उन्होनें कहा बिल्कुल नहीं। बाहुबली जैसी फिल्में रोज-रोज नहीं बनती और इसकी तरह कमाई तो मैं बिल्कुल नहीं कर सकूंगा। साथ ही कहा कि दंगल का भी मुकाबला नहीं कर सकते। सलमान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ट्यूबलाइट के प्रमोशन में जुटे हुए हैं।

First published on: Jun 05, 2017 08:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.