---विज्ञापन---

सलमान की वो हीरोइऩ बीमार हो गई, फिल्मों से तोड़ा नाता !

मुंबई ( 2 जून )  सलमान खान के साथ कभी बॉलीवुड में लॉन्च हुई थी स्नेहा उल्लाल। 2005 में सलमान खान ने स्नेहा उल्लाल के साथ ‘लकी – नो टाइम फ़ॉर लव ‘ फिल्म में काम किया था। स्नेहा को लोगों ने ऐश्वर्या का लुकअलाइक कहना शुरू कर दिया था। स्नेहा आखिरी बार साल 2014 […]

मुंबई ( 2 जून )  सलमान खान के साथ कभी बॉलीवुड में लॉन्च हुई थी स्नेहा उल्लाल। 2005 में सलमान खान ने स्नेहा उल्लाल के साथ ‘लकी – नो टाइम फ़ॉर लव ‘ फिल्म में काम किया था। स्नेहा को लोगों ने ऐश्वर्या का लुकअलाइक कहना शुरू कर दिया था। स्नेहा आखिरी बार साल 2014 में तेलुगू फिल्म में नज़र आईं और उसके बाद से वो लापता थीं ? स्नेहा फिल्माें से दूर एक बीमारी की वजह से हैं। ‘ऑटो इम्यून डिसऑर्डर’ की शिकार हैं स्नेहा। यह ब्लड से जुड़ी बीमारी है, जिसकी वजह से उनका इम्यून सिस्टम खराब हो गया, स्थिति जब और खराब होती चला गई उसके बाद वो चलने-फिरने, डांस करने और लगातार शूटिंग करने की स्थिति में नहीं रही। https://www.instagram.com/p/BTO7XWzj2rc/?taken-by=snehaullal इस वजह से उनका शरीर इतना कमजोर हो गया था कि वो अपने पैरों पर 30-40 मिनट से ज्यादा खड़ी तक नहीं हो पा रही थी। लेकिन अब उनकी हालत बेतहर हो रही है। स्नेहा ने एक इंटरव्यू में कहा है,  ‘शारीरिक रूप से मैं भले कमजोर हो गई थी, लेकिन मानसिक तौर पर मैं मजबूत थी। मुंबई और साउथ के मेरे सभी दोस्त मेरा मनोबल बढ़ाते रहते। दवाइयों के साथ-साथ मैं खुद को मजबूत करने के लिए अपने फिटनेस पर भी ध्यान देने लगी।’ उस दौरान उनके चेहरे की रौनक भी चली गई थी। ऐसे में कोई घर से बाहर नहीं निकलना चाहता और स्नेहा ने भी ऐसा ही किया। उन्होंने घर से बाहर निकलना छोड़ दिया था। https://www.instagram.com/p/BTBzDmRj2ZC/?taken-by=snehaullal स्नेहा  सलमान की ही खोज  कहलाती हैं जब ऐश्वर्या राय से सलमान का ब्रेकअप हुआ तब 2005 में सलमान फिल्म ‘लकी नो टाइम फार लव’ के लिए एक नया चेहरा तलाश कर रहे थे..इसी दौरान उनकी नजर स्नेहा उलाल पर पड़ी जो देखने में बिलकुल ऐश्व्रया की तरह लगती थी और जब स्नेहा पहली बार पर्दे पर दिखीं तो लोग भी उन्हें ऐश्वर्या राय समझने की भूल करने लगे थे । इस फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान और स्नेहा की नजदीकियों की खबरे भी उड़ी चूंकि स्नेहा सलमान की बहन अलवीरा की दोस्त थी इसलिए स्नेहा का सलमान के घर आना जाना भी था ऐसे में साल 2005 में स्नेहा के साथ सलमान का नाम खूब उछला  तब खबरें ये भी उड़ी की ऐश्वर्या के प्यार में धोखा खाए सलमान उन्ही की तरह दिखने वाली स्नेहा के साथ शादी रचा सकते हैं लेकिन ये खबरें भी बाद में अफवाह साबित हुईएक फिल्म के बाद ही सलमान ने स्नेहा के सिर से अपना हाथ उठा लिया जिसके बाद स्नेहा भी बॉलीवुड की दुनिया से कहीं गायब सी हो गई और साउथ की फिल्मों में काम करने लगीं ।

First published on: Jun 02, 2017 06:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.