Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान कटरीना का प्यार जिंदा है !

- Advertisement -

नीतू कुमार, दिल्ली  ( 16 मई ) सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान खान और कटरीना की नजदीकियां बहुत बढ़ती दिख रही है। कटरीना और सलमान आजकल अबुधाबी में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ कि शूटिंग कर रहे हैं। मंगलवार की सुबह कटरीना ने सलमान के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सलमान खान और कटरीना जिस तरह बैठे उससे लगता है उनका रोमांस एक बार फिर जिंदा हो रहा है। https://www.instagram.com/p/BUJPo4Rgek2/?taken-by=katrinakaif कटरीना ने सलमान को टैग करते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की तो सलमान ने भी उसी तस्वीर को अपने एकाउंट से अपलोड कर दिया । https://www.instagram.com/p/BUJQ6hUlyYq/?taken-by=beingsalmankhanteam ऐसा लगता है फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के सेट पर एक बार फिर सलमान-कटरीना का प्यार भी जिंदा हो रहा है। दो दिन पहले सलमान खान ने कटरीना के लिए ट्विटर पर लिखा था कि , मैं कितना बड़ा ट्यूबलाइट हूं टाइगर की टाइग्रेस को ठग है। https://twitter.com/BeingSalmanKhan/status/863031710459580416 सलमान का कटरीना के ब्रेकअप हो गय़ा लेकिन कटरीना अब भी उन्हें बहुत अजीज हैं और जब से रणबीर कपूर से कटरीना का ब्रेकअप हुआ है सलमान एक बार फिर उनके गॉडफादर बन गए हैं। सलमान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में कटरीना को मौका दिलवाया ही आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भी दिलवा दी। कटरीना का करियर इन दिनों डंवाडोल चल रहा है ऐसे में सलमान उनके फिल्मी करियर के ‘ब़ॉडीगॉर्ड ‘बन गए हैं।

गौरतलब है कि सलमान खान का कटरीना के साथ दिल का रिश्ता था। इतना पक्का रिश्ता था कि ‘दबंग’ खान ने शादी का इरादा कर लिया था । सात साल तक दोनों साथ रहे । लेकिन फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की शूटिंग दौरान कटरीना रणबीर के प्यार में पड़ गई। सलमान के साथ शादी करने के बजाय रणबीर के साथ प्यार के रिश्ते में बंध गई  । लेकिन दबंग खान इसके लिए भी खुद को दोषी मानते हैं। सलमान खुद को अच्छा ब्यॉयफ्रेंड नहीं मानते ।

सलमान ने हालांकि कई बार पब्लिकली  कटरीना पर उनके साथ दगाबाजी के आरोप लगाए। कई बार कटरीना का मजाक भी बनाया लेकिन कोई और कटरीना के बारे में कुछ कहे ये नहीं सह सकते सलमान खान। कटरीना के फिल्मी करियर पर आंच आई तो सबसे पहले सलमान खान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ ।  बहरहाल जब से कटरीना रणबीर से दूर हुई है सलमान के करीब आ गई है । दबंग खान ने साबित कर दिया है कि कटरीना हमेशा उनके दिलों दिमाग में रहेगी ये बात और है कि वो कटरीना को मिसेज खान नहीं बना पाए लेकिन दोस्ती का रिश्ता हमेशा बरकरार रहेगा .

- Advertisement -

Latest Posts