---विज्ञापन---

रणबीर को कौन सिखा रहा है संजय दत्त की एक्टिंग ?

मुंबई ( 8 मई ) डुप्लीकेट संजय दत्त आजकल बने हुए हैं  रणबीर कपूर के टीचर। रणबीर आजकल संकेत भोसले से संजू बाबा  के हाव भाव सीख रहे हैं। रणबीर कपूर इन दिनों माचोमैन संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बन रही राजकुमार हीरानी की फिल्म में कर रहे हैं काम.. हालांकि गेट-अप के मामले में […]

मुंबई ( 8 मई ) डुप्लीकेट संजय दत्त आजकल बने हुए हैं  रणबीर कपूर के टीचर। रणबीर आजकल संकेत भोसले से संजू बाबा  के हाव भाव सीख रहे हैं। रणबीर कपूर इन दिनों माचोमैन संजय दत्त की ज़िन्दगी पर बन रही राजकुमार हीरानी की फिल्म में कर रहे हैं काम.. हालांकि गेट-अप के मामले में तो रणबीर मुन्ना भाई की कार्बन कॉपी बन गए हैं लेकिन संजू बाबा के स्टाइल को पर्दे पार उतारना रणबीर के लिए इतना भी आसान नहीं है ।  इसके लिए रणबीर को स्टैन्ड-अप कॉमेडियन संकेत भोसले की शरण में जाना पड़ा है। ये वही संकेत भोसले हैं जो अक्सर मुन्ना भाई के गेटअप में संजय दत्त की मिमिक्री करते रहते हैं।  संकेत भोसले पिछले कई दिनों से रणबीर को संजय दत्त बनने के गुर सिखा रहे हैं ।

First published on: May 08, 2017 06:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.