---विज्ञापन---

मंदिर में स्थापित हुए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन

कोलकाता ( 13 मई ) बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक मूर्ति कोलकाता के एक मंदिर में लगाई गई है। बिग बी के फैन्स ने ‘सरकार 3’ के रिलीज होने पर  उनकी ये मूर्ति लगाई है। अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन ने सरकार 3 हिट हो इसलिए ये मूर्ति लगवाई है ।  उनके फैंस ने […]

कोलकाता ( 13 मई ) बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की एक मूर्ति कोलकाता के एक मंदिर में लगाई गई है। बिग बी के फैन्स ने ‘सरकार 3’ के रिलीज होने पर  उनकी ये मूर्ति लगाई है। अमिताभ बच्चन फैंस एसोसिएशन ने सरकार 3 हिट हो इसलिए ये मूर्ति लगवाई है ।  उनके फैंस ने पूजा पाठ के बाद मंदिर में मूर्ति स्थापित की। अमिताभ की मूर्ति 6 फुट 2 इंच लंबी मूर्ती बनाई गई है। यह मूर्ति अमिताभ बच्‍चन के असली कद से भी ज्‍यादा बड़ी हैृ। मूर्ति को पोशाक सरकार फिल्म के किरदार सुभाष नागरे की पहनाई गई  है। अमिताभ बच्चन की इस मूर्ति को देखने काफी लोग आ रहे हैं। https://twitter.com/Thekkapoor/status/863021087587794944 अमिताभ बच्चन की फिल्म सरकार 3 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म की तो नहीं लेकिन अमिताभ बच्चन के किरदार की बहुत तारीफ हो रही है। राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार’ सीरिज की पहली फिल्‍म साल 2005 में आया थो जो काफी लो​कप्रिय हुई थी । इस फिल्‍म में कैटरीना कैफ और अभिषेक बच्चन साथ नजर आए थे। वहीं इस सीरीज की दूसरी फिल्‍म 2008 में रिलीज हुई जिसमें अभिषेक के साथ ऐश्‍वर्या राय बच्चन भी नजर आईं । अब रामू ‘सरकार 3’ लेकर आए है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा मनोज वाजपेई, यामी गौतम और जैकी श्रॉफ हैं।  

First published on: May 13, 2017 04:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.