Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ब्वॉयफ्रेंड के होते हुए भी अरबाज के प्यार में पड़ गई थीं मलाइका

- Advertisement -
मुंबई ( 13 मई ) मलाइका अरोड़ा खान ने भले ही अरबाज खान से तलाक ले लिया हो लेकिन जब वो पहली बार अरबाज से मिली तभी वो उन्हें पसंद करने लगी थी। उस वक्त मलाइका का एक ब्वॉयफ्रेंड भी था। लेकिन उसके बावजूद मलाइका अरबाज खान के प्यार में पड़ गई थी। अरबाज और मलाइका दोनों उस वक्त बॉलीवुड में करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। दोनों ने एक वीडियों भी साथ में शूट किया था। इसके अलावा अरबाज मलाइका ने एक कॉफ़ी का एड एक साथ किया था। वो ऐड  काफ़ी बोल्ड था जिसे उस वक़्त बैन कर दिया गया था। हालांकि ये उन दोनों के प्यार की नयी शुरुआत थी ये एड करने के बाद दोनों एकदुसरे के प्यार में पड़ गए। https://www.youtube.com/watch?v=3sP2l7KWDuM

मलाइका ने एक इंटरव्यू में  कहा था “मैं अरबाज खान के साथ एमआर कॉफी विज्ञापन के लिए शूटिंग कर रही थी। विज्ञापन के लिए कैच फ़्रेज़ लिखा था  ‘असली खुशी एक पल में नहीं आ सकती थी’। ये कैचफ्रेज का विज्ञापन एक बहुत बड़ा विवाद बन गया क्योंकि इसमें बहुत से सेक्सुअल अंडरटोन्स थे। शूट के वक़्त मैं और अरबाज़ एक दुसरे के साथ घुल मिल गए उस समय मेरी जिंदगी  में एक प्रेमी था और अरबाज भी किसी और को डेट कर रहे थे। लेकिन इसके बाद भी हमने  नंबर का आदान-प्रदान किया और हर दिन हम फोन पर बात करते थे। एक महीने बाद हमे ऐसा लगा मानों हम एक दूसरे के लिए बने हो। मलाइका ने आगे कहा, “हमारा रिश्ता दोस्ती से धीरे-धीरे प्यार में बदल गया। मुझे उसके बारे में बहुत यकीन था और डेटिंग के पांच साल बाद, हमने 12 दिसंबर, 1 99 8 को शादी कर ली। मैं 23 साल का था और हमारे लिए ये 20 साल का साथ है।”

अपने प्यार और शादी के बारे में बात करते हुए मलाइका ने कहा था, “प्रेम और विवाह एक परियों की कहानी की तरह लगती है, लेकिन वे नहीं हैं। एक बार ऐसा होता है, मैं अरबाज़ को बहुत परेशान करती हूं और कहती हूं कि मैंने शादी करने में बहुत जल्दी कर ली| मुझे और भी बॉयफ्रेंड्स भी रहना चाहिए था| वो सच में मेरे पहले प्यार थे, मेरे पहले सीरियस बॉयफ्रेंड’
मलाइका अरबाज की शादी 17 सालों तक तो ठीक चली लेकिन पिछले एक साल से अरबाज खान से अलग रह रही थी मलाइका। मलाइका के साथ उनका बेटा अरहान भी रहता है।

तलाक के लिए मलाइका ने अरबाज पर ये आरोप लगाया था कि वो अकेले ही अपने बेटे अरहान का पालन पोषण कर रही हैं।  यहां तक कि उसकी पढ़ाई का खर्च भी खुद मलाइका अकेली ही उठा रही हैं। मलाइका को काफी समय से अरबाज के असफल करियर से परेशानी थी। कई सालों से अरबाज का सलमान की छत्रछाया में रहना मलाइका को नागवार था इसी वजह से उन्होंने उनसे अलग होने का मन बना लिय़ा था। कहा तो ये भी गया कि   मलाइका को हमेशा से अरबाज के परिवार में एक अजनबी समझा जाने का अहसास रहता था।  यहां तक कि मलाइका  इस बात का भी जिक्र कर चुकी हैं कि सलमान खान को उनके ड्रेसिंग सेंस, उनके दोस्तों और कई चीजों को लेकर दिक्कत रहती थी। इन्ही सब बातों को लेकर अरबाज और मलाइका में कई सालों तक अनबन चलती आ रही है । वहीं मलाइका के बारे ये कहा गया कि वो अर्जुन कपूर के कुछ ज्यादा ही करीब हैं और यहीं तलाक की वजह भी है। पिछले साल मलाइका का नाम एक ब्रिटिश बिजनेस मैन से भी जुड़ा। पिछले दिनों एक इवेंट मलाइका से जब अर्जुन पर सवाल पूछा गया था तो वो नाराज हो गई थी।
- Advertisement -

Latest Posts