---विज्ञापन---

बेंगलुरु में विराट-अनुष्का की पार्टी, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए कोेहली

    बेंगुलुरु ( 5 मई )  टीम रॉयल चैलेंजर्स भले ही आईपीएल 10 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन टीम के 10 साल पूरे होने पर शानदार जश्न हुआ। इस पार्टी में शामिल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। सोशल मीडिया में विराट और अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें टीम […]

    बेंगुलुरु ( 5 मई )  टीम रॉयल चैलेंजर्स भले ही आईपीएल 10 में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन टीम के 10 साल पूरे होने पर शानदार जश्न हुआ। इस पार्टी में शामिल हुए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। सोशल मीडिया में विराट और अनुष्का की एक तस्वीर वायरल हुई है जिसमें टीम के सेलिब्रेशन पार्टी में अनुष्का शर्मा प्लेयर की टेबल पर विराट कोहली के साथ नजर आ रही हैं। उनके साथ दक्षिण अफ्रीका के एवी डिविलियर्स भी नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट पर जब गुरुवार को विराट और अनुष्का साथ दिखे तो ये अनुमान लगाया गया कि दोनों कहीं साथ घूमने निकले हैं लेकिन विराट अनुष्का को लेकर मुंबई से बेंगलुरु पहुंचे पार्टी में शामिल होने के लिए। हालांकि जब से विराट और अनुष्का की पार्टी वाली तस्वीर सामने आई है विराट कोहली को सोशल मीडिया में ट्रोल किया जा रहा है. विराट के बारे में ये कमेन्ट्स किए जा रहे हैं कि भले ही वो अपनी टीम को आईपीएल 10 में बढ़िया पोजीशन नहीं दिला सके लेकिन गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी करने में पीछे नहीं रहते विराट । विराट कोहली और अनुष्का ने काफी हद तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया है। अनुष्का अब विराट से साथ खुलकर क्रिकेट से जुड़ी पार्टियों में शामिल हो रही हैं । आपको बता दे कि टीम इंडिया के तमाम खिलाड़ी अनुष्का शर्मा को पहले से भाभी बुलाते हैं। युवराज सिंह की रिशेप्शन पार्टी में भी अनुष्का विराट के साथ पहुंची थी और दोनों ने वहां खूब धमाल मचाया था। विराट और अनुष्का भले ही अलग-अलग फील्ड से लेकिन ही एक दूसरे की दुनिया में पूरी तरह से घूलमिल चुके हैं। फैन्स को इंतजार है अब इनकी शादी का।

First published on: May 05, 2017 12:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.