---विज्ञापन---

‘बाहुबली’ प्रभास के लिए दीपिका और कटरीना में जंग

मुंबई ( 13 मई ) ब़ॉलीवुड में कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण को बड़ा झटका दिया है।  प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए कटरीना ने काट दिया है दीपिका का पत्ता। ये बात और है कि प्रभास दीपिका पादुकोण के फैन हैं लेकिन उनकी अगली ‘साहो’ की हीरोइन कटरीना कैफ होंगी। इससे पहले आनंद एल […]

मुंबई ( 13 मई ) ब़ॉलीवुड में कटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण को बड़ा झटका दिया है।  प्रभास की फिल्म ‘साहो’ के लिए कटरीना ने काट दिया है दीपिका का पत्ता। ये बात और है कि प्रभास दीपिका पादुकोण के फैन हैं लेकिन उनकी अगली ‘साहो’ की हीरोइन कटरीना कैफ होंगी। इससे पहले आनंद एल राय की फिल्म से भी दीपिका का नाम हट गया । अब शाहरुख के साथ कटरीना और आलिया काम करेंगी।  प्रभास खुद भी दीपिका के साथ काम करना चाहते हैं लेकिन उनकी अगली फिल्म ंमें हीरोइन का जो रोल है उसके लिए कटरीना को ज्यादा सही माना जा रहा है। फिल्म साहो के मेकर्स प्रभास के साथ कटरीना या दीपिका में से किसी एक को कास्ट करना चाहते थे… कटरीना और दीपिका भी साहो में काम करने के लिए उन्हें फीलर्स भेज रही थीं लेकिन प्रभास को लेकर स्टार्ट हुई  रेस में फिलहाल कटरीना आगे नज़र आ रही हैं। कटरीना का नाम इस फिल्म के लिए करीब-करीब तय है। हालांकि अभी इस बात का  फाइनल एनाउंसमेन्ट नहीं हुआ है कि प्रभास की अगली हीरोइन कौन होगी लेकिन इस रेस में कटरीना विनर मानी जा रही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू में प्रभास ने कहा था कि वो दीपिका पादुकोण के फैन हैं और उनके साथ फिल्मों में काम करना चाहते हैं लेकिन मौका आया भी तो कटरीना बाजी मार ले गई।

First published on: May 13, 2017 06:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.