---विज्ञापन---

दीपिका कटरीना की लड़ाई में अनुष्का खा गईं मलाई !

  मुंबई ( 26 मई ) बॉलीवुड हीरोइंस में इन दिनों सबसे मशहूर कैट फाइट कटरीना और दीपिका के बीच चल रही है।  दीपिका और  कटरीना की लड़ाई में अनुष्का शर्मा को मिल रहा हैं । रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका और कटरीना एक दूसरे का आमना-सामना नहीं करना चाहती हैं। डायरेक्टर आनंद एल राय किंग ख़ान […]

  मुंबई ( 26 मई ) बॉलीवुड हीरोइंस में इन दिनों सबसे मशहूर कैट फाइट कटरीना और दीपिका के बीच चल रही है।  दीपिका और  कटरीना की लड़ाई में अनुष्का शर्मा को मिल रहा हैं । रणबीर कपूर की एक्स-गर्लफ्रेन्ड दीपिका और कटरीना एक दूसरे का आमना-सामना नहीं करना चाहती हैं। डायरेक्टर आनंद एल राय किंग ख़ान के साथ आने वाले अपनी नेक्स्ट फिल्म में कटरीना और दीपिका को एक साथ कास्ट करने का बना रहे थे प्लान । इस फिल्म में दीपिका काम तो करना चाह रही थी लेकिन कटरीना की वजह से वो फिल्म साइन करने में देर कर रही थी। आनंद एल राय ने दीपिका कटरीना दोनों की हां का कई दिनों तक इंतज़ार किया। इंतजार करते – करते  आनंद ने शाहरुख़ के साथ फिल्म की शूटिंग भी कर दी स्टार्ट लेकिन दीपिका की तरफ से उन्हें कोई पॉज़ेटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला और अब पता चला है कि आनंद एल राय ने आख़िरकार दीपिका की जगह अनुष्का शर्मा को शाहरुख़ के अपोज़िट फिल्म में कास्ट कर लिया । साफ है कि दीपिका और कटरीना की कैटफाइट का मिल गया अनुष्का को सीधा फायदा ।

First published on: May 26, 2017 05:51 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.