---विज्ञापन---

‘दबंग’ सलमान की कार पर किसने कर लिया है कब्जा ?

मुंबई ( 5 मई ) खबर है कि सलमान की फेवरेट कार पर उनकी  गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वंतूर ने कब्ज़ा कर लिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि  सलमान की लाइफ में  जब से ईयूलिया की हुई इंट्री है  तब से दबंग खान  की पसंदीदा वाइट रेन्ज रोवर उनके हाथ से छिन गई है। मुंबई में […]

मुंबई ( 5 मई ) खबर है कि सलमान की फेवरेट कार पर उनकी  गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया वंतूर ने कब्ज़ा कर लिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि  सलमान की लाइफ में  जब से ईयूलिया की हुई इंट्री है  तब से दबंग खान  की पसंदीदा वाइट रेन्ज रोवर उनके हाथ से छिन गई है। मुंबई में 4 मई की रात मुंबई में ईयूलिया को सलमान की कार में घूमते हुए कैप्चर किया गया है।  ईयूलिया जब भी ग्लैक्सी अपार्टमेन्ट से बाहर निकलती है तो वो सलमान की कार का इस्तेमाल करती हैं। इससे पहले भी ईयूलिया को सलमान की कई चीजों का इस्तेमाल करते देखा गया है। कुछ महीने पहले वो सलमान की फेवरेट लाल  जैकेट पहने दिखी थी। कहा जा रहा है ईयूलिया अब धीरे धीरे सलमान की हर चीज़ पर अपने प्यार की मुहर लगा रही हैं।  सलमान कल तक अपने गले में जो नेकलेस पहनते थे.. वो अब इयूलिया ने पहनना शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले ही  सलमान ने अपनी इस फेवरेट जैकेट के साथ ऑस्ट्रिया में एक फीमेल फैन के साथ पोज़ दिया था । सलमान को ये जैकेट इतनी अच्छी लगती है कि वो फिल्म किक की शूटिंग से लेकर बजरंगी भाईजान की शूटिंग तक इस जैकेट में नज़र आ चुके हैं… लेकिन दिलचस्प बात ये है कि ईयूलिया जब सलमान के साथ उनकी फिल्म के सेट पर होती हैं तो इयूलिया सलमान की  जैकेट पर कब्ज़ा कर लती हैं । कुछ महीने पहले ईयूलिया ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट की थी ये पिक्चर उस तस्वीर में ईयूलिया ने जो कैप पहनी हुई थी , वो सलमान ख़ान की है। इसके अलावा सलमान जिस तरह के मग में कॉफी पीते हैं ईयूलिया भी वैसे ही मग में कॉफी पीती हैं।  

First published on: May 05, 2017 05:16 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.