---विज्ञापन---

जस्टिन बीबर के लिए भारतीय सितारे हुए क्रेजी

नीतू कुमार ( 10 मई ) कनैडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर इंडिया आए  तो इंडियन सेलिब्रिटिज कर रहे हैं उनका जोरदार स्वागत। सोशल मीडिया पर जस्टिन के नाम पर ट्विट्स और स्टेटस खूब लिखे जा रहे है। क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा ने जस्टिन के लिए लिखा है , पहली बार जस्टिन बीबर इंडिया आए हैं। आज […]

नीतू कुमार ( 10 मई ) कनैडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर इंडिया आए  तो इंडियन सेलिब्रिटिज कर रहे हैं उनका जोरदार स्वागत। सोशल मीडिया पर जस्टिन के नाम पर ट्विट्स और स्टेटस खूब लिखे जा रहे है। क्रिकेटर रवीन्द्र जडेजा ने जस्टिन के लिए लिखा है , पहली बार जस्टिन बीबर इंडिया आए हैं। आज उऩका चार मिलियन डॉलर का कॉन्सर्ट हो रहा है… क्या आप जा रहे हैं।

वहीं श्रद्धा कपूर ने जस्टिन बीबर के  लिए उनका गाना गाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।

देखा जाए तो  बीबर के लिए क्रेज़ी हैं बॉलीवुड स्टार्स ।  बॉलीवुड स्टार्स भी कोई ना कोई मैसेज देकर जस्टिन बीबर के लिए अपना प्यार दिखाने में लगे हुए हैं । रणबीर की बहन रीधिमा कपूर साहनी ने खासकर जस्टिन और उनकी मम्मी के लिए दो ब्रेसलेट तैयार किए है जो उन्होंने अब जस्टिन के पास पहुंचा दिए है करन जौहर भी जस्टिन बीबर के इंडिया आने से है बहुत उत्साहित है। हो सकता है कि जस्टिन बीबर करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 6 के सबसे पहले गेस्ट हों। खबर तो यही है कि जस्टिन अपने बिजी शेड्यूल में से करण जौहर के लिए भी निकालेंगे वक्त। ये पहला मौका होगा जब करण के शो में कोई विदेशी मेहमान होगा। ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिक जस्टिन बीबर जस्टिन बीबर पर्पस टूर’ के तहत भारत आ चुके  हैं। आज उनका शो मुंबई में होने जा रहा है। अगर सब कुछ सुनियोजित रहा तो करण जौहर अपने शो में बीबर से बात करते नजर आएंगे। गौरतलब है कि ‘कॉफी विद करण’ के पांच सीजन पूरे हो गए हैं।  वह बीबर के साथ शो के छठे संस्करण का आगाज करेंगे । जस्टिन बीबर के साथ करण के शो की शुरुआत निश्चित तौर पर इस शो को एक नई लोकप्रियता दे सकती है।  

First published on: May 10, 2017 01:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.