---विज्ञापन---

करण जौहर की अगली फिल्म में हीरो होंगे रणबीर कपूर !

मुंबई ( 18 मई ) फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की सफलता के बाद रणबीर कपूर और करण जौहर फिर साथ काम  कर सकते हैं। खबर है कि रणबीर और करण अपनी अगली फिल्म के लिए कई बार साथ बैठ चुके हैं। करण की अगली फिल्म में क्या कहानी होगी, रणबीर का क्या रोल होगा […]

मुंबई ( 18 मई ) फिल्म ऐ दिल है मुश्किल की सफलता के बाद रणबीर कपूर और करण जौहर फिर साथ काम  कर सकते हैं। खबर है कि रणबीर और करण अपनी अगली फिल्म के लिए कई बार साथ बैठ चुके हैं। करण की अगली फिल्म में क्या कहानी होगी, रणबीर का क्या रोल होगा इस पर माथापच्ची चल रही है।  करण और रणबीर की अगली फिल्म को लेकर जो बैठक चल रही है कई बार उसमें रणबीर के खास दोस्त अयान मुखर्जी भी शामिल होते हैं। कहा जा रहा है जल्द ही रणबीर करण जौहर की अगली फिल्म को साइन कर सकते हैं। फिल्म के बारे में एनाउंसमेंट तब की जाएगी जब करण जौहर किसी हीरोइऩ को साइन कर लेंगे । फिलहाल रणबीर कपूर संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में काम कर रहे हैं। इसके बाद वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ड्रैगन’ की शूटिंग करेंगे। ड्रैगन की शूटिंग निबटाने के बाद रणबीर कपूर करण जौहर की अगली फिल्म में बिजी हो जाएंगे। हालांकि पहले ये खबर आ रही थी कि करण जौहर की अगली फिल्म में शाहरुख और रणबीर कपूर दोनों ही साथ होंगे लेकिन अब ऐसा लग रहा है करण जौहर अपनी अगली फिल्म सिर्फ रणबीर के साथ बनाएंगे। साल 2017 में रणबीर कपूर की दो फिल्में रिलीज होंगी । गर्मी की छुट्टियों में वो जग्गा जासूस बनकर आ रहे है और इसी साल दिसंबर में रणबीर कपूर की फिल्म दत्त रिलीज हो रही है। फिल्म ड्रैगन की  तैयारी पूरी हो चुकी है बस इंतजार है फिल्म के शूटिंग फ्लोर पर जाने की। गौैरतलब है कि सिनेमा के जादूगर करण जौहर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। करण जौहर के साथ काम कर शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी , प्रिटी जिंटा, दीपिका पादुकोन और रणबीर कपूर जैसे सितारों ने आसमान को छुआ है । रणबीर की अब तक की सबसे ब़डी फिल्म ये जवानी है दीवानी भी धर्मा प्रोडक्शन की है साल 2013 में रिलीज हुई ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही । रणबीर ने करण जौहर के साथ ही हिट फिल्मों की उड़ान भरी । फिल्म वेकअप सिड में रणबीर ने काम किया और दुनिया ने इस रॉकस्टार के हुनर को पहचाना और अब फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद करण फिर रणबीर के साथ अपनी अगली फिल्म प्लान कर रहे हैं।

First published on: May 18, 2017 05:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.