---विज्ञापन---

ऋतिक ने सुजैन को दिलाया नया घर, सुजैन-ऋतिक अब करीब रहेंगे !

मुंबई ( 19 मई ) ऋतिक रोशन ने अपने घर के नजदीक ही वाइप सुजैन और बच्चों के लिए नया घर खरीदा है। ऋतिक का नया घर जुहू इलाके में हैं और उनके घर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है। ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन अंधेरी इलाके में किराए के फ्लैट में […]

मुंबई ( 19 मई ) ऋतिक रोशन ने अपने घर के नजदीक ही वाइप सुजैन और बच्चों के लिए नया घर खरीदा है। ऋतिक का नया घर जुहू इलाके में हैं और उनके घर से सिर्फ 15 मिनट की दूरी पर है। ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन अंधेरी इलाके में किराए के फ्लैट में रह रही थीं। सुजैन अब जल्द ही वो बच्चों के साथ ऋतिक के घर के करीब  नए घर में शिफ्ट हो जाएंगी। पिछले 6 महीनों में देखा जा रहा है कि डिवोर्स ले  चुके ऋतिक और सुजैन में नजदीकी बढ़ गई है और अब तो ऋतिक ने अपने घर के पास ही एक्स वाइफ सुजैन को घर दिला दिया है। ऋतिक सुजैन ने मदर्स डे के दिन साथ लंच किया था। उस दिन ऋतिक का पूरा परिवार साथ ंमौजूद था। सुजैन ऋतिक के मम्मी पापा के साथ बहुत खुश होकर बातचीत करती दिखी थी। इससे पहले ऋतिक और सुजैन बच्चों को लेकर एक साथ बाहुबली फिल्म देखने गए थे। एक ही कार से दोनों पिक्चर गए और फिर साथ लौटे। आपको बता दें तलाक के बावजूद ऋतिक और सुजैन अक्सर वेकेशन और पार्टीज में साथ नजर आते हैं। सुजैन और ऋतिक सिर्फ ंमुंबई में ही साथ नहीं दिखते बल्कि वो बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने भी जाते हैं। इसी साल दोनों ने दुबई में नए साल का जश्न मनाया था। साथ में इनके बच्चे भी थे। बच्चों की खातिर ऋतिक – सुजैन पुराने गिले शिकवे भूला चुके हैं। इसी साल ऋतिक की फिल्म काबिल जब रिलीज हुई तो सुजैन ने फिल्म को खूब प्रमोट किया। वो दो -तीन बार फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची। सोशल मीडिया पर भी फिल्म की खूब तारीफ की। कंगना रनोट ने जब ऋतिक पर उनसे संबंध रखने के आरोप लगाएं तब भी सुजैन ने ऋतिक का बचाव किया और कहां कि कंगना झूठ बोल रही हैं। https://twitter.com/sussannekroshan/status/725307935488770048 ऋतिक और सुजैन 20 दिसंबर, 2000 को शादी के बंधन में बंध गए। इनकी शादी बेंगलुरु में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई।शादी के 6 साल के बाद 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान का जन्म हुआ। करीब 14 साल तक साथ रहने के बाद दोनों ने दिसंबर, 2013 में अलग होने का फैसला किया। इसके बाद नवंबर, 2014 में फाइनली इनका तलाक हो गया। बच्चों की कस्टडी सुजैन के पास है और तलाक होने पर ऋतिक ने सुजैन ने 380 करोड़ रुपये दिए थे। ऋतिक और सुजैन में अब नजदीकी बढ़ गई है। कई बार इनके एक साथ होने के कयास लगाएं गए लेकिन सुजैन ने कहा कि, ‘मैं और ऋतिक सबसे पहले एक अच्छे पेरेंट्स हैं और हमारा फर्ज है कि हम बच्चों की अच्छी परवरिश करें। ऐसे में अगर हम दोनों साथ में लंच करते हैं तो इसका मतलब यह नहीं है कि हम फिर से शादी कर लेंगे”  

First published on: May 19, 2017 03:26 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.