---विज्ञापन---

इंटरनेट पर इस वजह से धमाल मचा रही है ढिंचक पूजा

मुंबई (11 जून): यू ट्यूब सेंसेशन ‘ढिंचक पूजा’ को आज भला कौन नहीं जानता है? ढिंचक पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली आज यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। आखिर इस गाने में क्या है खास, जानते हैं… 1. गाने में 26 बार ढिंचाक पूजा ने सेल्फी शब्द का इस्तेमाल किया है। 2. ढिंचाक […]

बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस अपनी अदाओं से फैन्स का दिलों पर राज करती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस का देसी लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

मुंबई (11 जून): यू ट्यूब सेंसेशन ‘ढिंचक पूजा’ को आज भला कौन नहीं जानता है? ढिंचक पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली आज यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। आखिर इस गाने में क्या है खास, जानते हैं… 1. गाने में 26 बार ढिंचाक पूजा ने सेल्फी शब्द का इस्तेमाल किया है। 2. ढिंचाक पूजा के पास दो मोबाइल हैं, एक काले रंग का और एक सिल्वर रंग का। गाने में वो काला फोन लिए नज़र आती हैं लेकिन सेल्फी में उनके हाथ में सिल्वर फोन नजर आता है। 3. इस पूरे गाने में पूजा की अलग-अलग 112 तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। 4. ढिंचाक पूजा के पास कुल मिलाकर तीन चश्मे हैं। 5. ढिंचाक पूजा की गाड़ी का नंबर HR26CJ 0312 है। चेसिस का नंबर WAUZGE8K6EY7****7 है। और क्या है गाने में… -गाने की शुरुआत होती है धुंधले से सीन से। गाने में दिखाया गया है कि एक पिज्जा के लिए आदमी को क्या-क्या नहीं करना पड़ता। ढिंचाक पूजा के दोस्त शूट करते हैं। ढिंचाक पूजा एक जगह कहती हैं, ‘पैसा मेरे पीछे भागे, मैं चलती हूं आगे आगे।’ वह यह भी कहती है – ‘करूं डिनर हर शाम मैं, वीआईपी होटल ताज में’ और ‘ऑडी में मैं घूमती हूं सुबह शाम और रात में’। – ढिंचक पूजा का ‘दारू सॉन्ग’ और स्वैग वाली टोपी’ गाने भी सुपरहिट हुए थे।

First published on: Jun 11, 2017 09:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.