Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

यामी गौतम ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर किया बड़ा खुलासा, कहा- ना चाहते भी करना पड़ा ये काम

- Advertisement -

Yami Gautam On Bollywood: बॉलीवुड की बबली गर्ल यामी गौतम (Yamin Gautam) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। टीवी की दुनिया से निकल बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली यामी गौतम (Yami Gautam On Bollywood) ने हाल ही में इंडस्ट्री के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए जानते है पूरी खबर:

‘उरी’ स्टार यामी ने अपनी बॉलीवुड जर्नी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि, कैसे जब वह फिल्मी इंडस्ट्री में नई थीं, तो उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता था और उन्होंने कैसे अपनी जगह बनाई है। आगे उन्होंने यह भी कहा कि, उनकी पहली सक्सेसफुल मूवी के बाद भी उन्हें ऐसी फिल्में करनी पड़ी, जिसके साथ वह खुश नहीं थीं।

एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने कई फिल्मों में काम किया और मुझे याद है कि, मैं खुश नहीं थी। क्योंकि जब आप अपनी इच्छा के विरुध काम करते हो और वो भी इसलिए कि, आपको काम करते रहना है। ऐसा इसलिए था, क्योंकि मुझे कहा गया था कि, ‘आप नज़रों से ओझल हो जाओगी, दिमाग से बाहर हो जाओगी’, तब मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था।6-7 साल पहले का समय मेरे लिए आसान नहीं था।”

 

और पढ़िए –  नोरा फतेही ने सिखाया था दिशा पटानी को डांस, इस तस्वीर ने खोली सारी पोल

इतना ही नहीं, इसके बाद एक्ट्रेस ने बताया कि, उन्हें सिर्फ कुछ चुनिंदा नामों (एक्टर्स) के साथ फिल्में दी जाती थीं और उन्हें ऐसी फिल्में मिलती थीं, जिनमें गानें ज्यादा होते थे। एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे सिर्फ कुछ नामों के साथ काम करने के लिए कहा गया था। मैंने किया और यह मेरे काम नहीं आया।”

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म ‘विक्की डोनर’ से की थी और इसके बाद वह ‘सनम रे’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘दसवीं’, ‘काबिल’ और ‘भूत पुलिस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts