Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Upcoming Movies: इस फिल्मी फ्राइडे आपस में भिड़ेंगे कई दिग्गज सितारें, देखें लिस्ट

- Advertisement -

Movie Release This Week: सिनेमा जगत अपने दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए इस महीने पूरी तरह तैयार है। जुलाई का महीना खत्म होने को है। पिछले दोनों हफ्तों में ही सिनेमाघरों में जबरदस्त फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘शमशेरा'(Shamshera) और ‘आरके/ आरके’ का हाल भी कुछ वैसा ही रहा जैसा बीते दिनों की बॉलीवुड फिल्मों का हुआ था। दोनों ही फिल्में अबतक दर्शकों दिल जीतने में सफल नहीं रही हैं।


इस वजह से दर्शकों की नजर अब इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्मों पर टिकी हुई है। पिछले हफ्ते रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साउथ के फेमस एक्टर नागा चैत्नय (Naga Chaitanya) की फिल्मों के बीच युद्ध के बाद इस हफ्ते में भी हमें बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड और साउथ की कुछ दमदार फिल्मों के बीच भिडंत देखने को मिलेगी। आइए जानते हैं इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने के लिए कौन-सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

 

विक्रांत रोना (Vikrant Rona)

साउथ और बॉलीवुड दोनों ही इंडस्ट्रीज में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेरने वाले एक्टर किच्चा सुदीप अपनी जासूसी एक्शन थ्रिलर फिल्म विक्रांत रोना के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने लौट रहे हैं।यह एक 3डी फिल्म होगी। अनूप भंडारी (Anup Bhandari) द्वारा निर्देशित इस फिल्म में किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) के साथ बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

 


एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)

साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ की दमदार सफलता के बाद अब फेमस मोहित सूरी इस फिल्म का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स’ लेकर वापसी कर रहे हैं। एक्शन स्सपेंस और थ्रिलर से भरी इस फिल्म में जिसमें अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ ही तारा सुतारिया (Tara Sutaria) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघर में रिलीज होगी। पिछली बार की तरह इस बार भी मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

रामाराव ऑन ड्यूटी (Ramarao On Duty)

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) एक और एक्शन फिल्म के साथ लौट रहे हैं। उनकी इस फिल्म का टाइटल है-‘रामाराव ऑन ड्यूटी’। सरथ मंडावा द्वारा डायरेक्टेड यह फिल्म 29 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अभिनेता ‘रामाराव’ नाम के एक डेप्यूटी कलेक्टर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘रामाराव ऑन ड्यूटी’ में रवि तेजा के साथ दिव्यांशा कौशिक (Divyansha Kaushik) और राजिशा विजयन (Rajisha Vijayan) मुख्य किरदार निभाती नजर आने वाली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss