Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

The Archies Teaser: ‘द आर्चीज’ का टीजर आउट, इस अंदाज में नजर आईं सुहाना खान संग खुशी कपूर

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की गलियारों आजकल यह खबर छाई हुई है कि स्टार किड्स बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने वाले हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan), प्रोड्यूसर […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की गलियारों आजकल यह खबर छाई हुई है कि स्टार किड्स बहुत जल्द फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करने वाले हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan), प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और महानायक अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) बहुत जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं।

 

 

और पढ़िएManushi Chhillar Birthday: विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने किस तरह पूरा किया हरियाणा से फिल्म इंडस्ट्री तक का सफर?, जानें

सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा की आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द आर्चीज’ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कॉमिक बुक के पात्र आर्ची एंड्रयूज और उनके दोस्तों को जोया अख्तर भारतीय लुक देने जा रही है।हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर और टीजर रिलीज किया गया है।ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट शेयर किया है।

और पढ़िए Ranbir Alia: रणबीर-आलिया की शादी को 1 महीना पूरा, पति संग इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

 

 

 

फिल्म के टीजर (The Archies) में सभी स्टारकास्ट्स अपने-अपने कैरेक्टर में खूब फब रहे हैं। इसके साथ ही इसमें आर्चीज और उसकी गैंग के बीच की फ्रेंडशिप और शानदार बॉन्ड भी दिख रहा है। फिल्म में सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा के अलावा मिहीर अहुजा, युवराज मेंडा, वेदांग रायना, डीओटी भी हैं।

मीडिया खबरों के अनुसार अगस्त्य नंदा प्रिय कॉमिक बुक चरित्र आर्ची एंड्रयूज के रूप में दिखाई देंगे। वहीं सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाती नजर आएंगी, जबकि खुशी बेट्टी कूपर के रूप में दिखाई देंगी।ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म का सेट 1960 के दशक के भारत में स्थापित किया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि द आर्चीज’ फिल्म की कहानी कॉमिक बुक कैरेक्टर आर्ची एंड्रयूज और उसके फ्रेंड्स पर आधारित है, जिसे 1960 के दशक में सेट किया गया है। बता दें कि जोया अख्तर ने पिछले साल नवंबर में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी और लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म पहली झलक सामने आई है।

First published on: May 14, 2022 11:08 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.