Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान खान के साथ की थी करियर की शुरुआत, सालों बाद ऐसी नजर आती हैं ‘नगमा’

Bollywood News In Hindi: नब्बे के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार नगमा (Nagma) अपने दौर की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री थीं। आगे चलकर एक्ट्रेस ने फिल्मों को अलविदा कह कर राजनीति में अपना कदम रखा था। हालांकि कुछ समय के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का रुख कर लिया। आज के […]

Bollywood News In Hindi: नब्बे के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार नगमा (Nagma) अपने दौर की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री थीं। आगे चलकर एक्ट्रेस ने फिल्मों को अलविदा कह कर राजनीति में अपना कदम रखा था। हालांकि कुछ समय के बाद उन्होंने भोजपुरी सिनेमा और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों का रुख कर लिया। आज के समय में भी नगमा को लेकर उसी प्रकार की दीवानगी देखने को मिलती है। आइए जानते हैं लम्बे अर्से से बड़े पर्दे से गायब एक्ट्रेस आज कल कहां हैं और समय के साथ इनमें कितना बदलाव आया है।

 

अपने फिल्मी करियर की शुरुआत नगमा ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ की थी। अपनी पहली फिल्म के दौरान एक्ट्रेस की उम्र महज 16 साल थी।1990 में आई फिल्म बागी (Baaghi: A Rebel For Love) में नजर आई इस एक्ट्रेस रातों रात स्टार बन गई थीं। सलमान खान संग नगमा की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई। नगमा की खूबसूरती को लेकर उनके फैंस दीवाने थे।

 

 

नगमा की इन दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में नगमा ने ऑरेंज कलर की साड़ी पहन रखी हैं। अपने इस सिंपल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस के लिए उम्र महज एक संख्या हैं। आज भी नगमा की खूबसूरती की दुनिया कायल है। फैंस को इंतजार हैं कि एक्ट्रेस शायद फिर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएं, फिलहाल नगमा अपने राजनितिक करियर पर ध्यान दे रही हैं।

 

 

सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली इस हसीना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया हैं। सुहाग, एक रिश्ता, तुम्हारे हवाले वतन साथियों, कुंवारा, पुलिस और मुजरिम और किंग अंकल जैसी कई हिट फिल्मों में नगमा ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है।

First published on: Jul 10, 2022 03:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.