Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Prithviraj: करणी सेना से डरे यशराज फिल्म्स, अक्षय कुमार स्टारर ‘पृथ्वीराज’ का बदला जाएगा नाम

- Advertisement -

Prithviraj Name Change: इंडियन सिनेमा के इतिहास में कई बार ऐसा हुआ है कि शुरुआत में फिल्म किसी नाम से बनती है और बाद में विरोध के कारण फिल्म का नाम चेंज करना पड़ता है। इसी लिस्ट में एक नया नाम शामिल हुआ है। दरअसल हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर भी ऐसी खबरें आ रही है कि इस फिल्म का नाम बदल दिया जाएगा।

गौरतलब है कि खिलाड़ी कुमार (Khiladi Kumar) की फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई। दरअसल करणी सेना ने यशराज स्टूडियो (Yashraj Studio) से फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। वह चाहते हैं कि फिल्म का नाम बदलकर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ कर दिया जाए।यशराज स्टूडियो ने करणी सेना की बात मान ली है और फिल्म का नाम बदलने का फैसला कर लिया है।

 

और पढ़िए –  नोरा फतेही ने सिखाया था दिशा पटानी को डांस, इस तस्वीर ने खोली सारी पोल

 

यशराज स्टूडियो ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के युवा अध्यक्ष श्री सुरजीत सिंह राठौड़ को एक लेटर भेजा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि हम फिल्म टाइटल बदलकर सम्राट पृथ्वीराज करेंगे। हालांकि लेटर तो भेजा गया है लेकिन फिल्ममेकर्स ने अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

इस फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। इसके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood) और आशुतोष राणा अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts