Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nirmala Mishra Passes Away: मशहूर बंगाली सिंगर निर्मला मिश्रा का निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

- Advertisement -

Nirmala Mishra Passes Away: म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए साल 2022 कुछ खास साबित नहीं हो रहा है। जहां साल के शुरुआत में ही स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और बप्पी लहरी जैसे दिग्गज सितारें इस दुनिया को अलविदा कह गए। इसी बीच एक और दुःखद खबर सामने आ रही है कि मशहूर बंगाली गायिका निर्मला मिश्रा का शनिवार देर हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर 81 साल की थीं और गंभीर बीमारियों से जूझ रही थीं। दक्षिणी कोलकाता के चेतला क्षेत्र में उन्होंने अपने आवास पर अंतिम सांस ली। कई बंगाली और उड़िया फिल्मों में अपनी आवाज देने वाली गायिका कुछ समय से उम्र संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं।

सूत्रों ने अनुसार गायिका के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए सुबह करीब 11 बजे रवींद्र सदन ले जाया जाएगा, जहां फैंस उनको अंतिम श्रद्धांजलि दे सकते हैं। आपको बता दें कि देर रात सिंगर को दिल का दौरा पड़ा था, फिर उन्हें नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

1938 में पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में जन्मी निर्मला मिश्रा संगीत जगत में एक बड़ा नाम थीं। निर्मला मिश्रा के लोकप्रिय बंगाली गीतों में ‘इमोन एकता झिनुक’, ‘बोलो तो अर्शी’ और ‘ई बांग्लार माटी चाय’ शामिल हैं, जबकि उनके कुछ हिट उड़िया गाने ‘निदा भरा राती मधु झारा जान्हा’ और ‘मो मन बीना रा तारे’ हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss