Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Nikamma Trailer: ‘निकम्मा’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं शिल्पा शेट्टी

Nikamma Official Trailer Released:बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी (shilpa Shetty) और अभिमन्यु (Abhimanyu) स्टारर फिल्म ‘निकम्मा’ (Nikamma Trailer Out) का मोस्टअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है। सब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘निकम्मा’ एक एक्शन फिल्म है, जिसमें अभिमन्यु एक फनी के साथ साथ अग्रेसिव और एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रहे हैं। आपको बता […]

Nikamma Official Trailer Released:बॉलीवुड डीवा शिल्पा शेट्टी (shilpa Shetty) और अभिमन्यु (Abhimanyu) स्टारर फिल्म ‘निकम्मा’ (Nikamma Trailer Out) का मोस्टअवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है। सब्बीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘निकम्मा’ एक एक्शन फिल्म है, जिसमें अभिमन्यु एक फनी के साथ साथ अग्रेसिव और एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) के बेटे अभिमन्यु (Abhimanyu) इस फिल्म में लीड रोल में हैं। इस मूवी में के एक मस्तमौला यानी निकम्मे लड़के के किरदार में नजर आएंगे। अभिमन्यु बेफिक्र अंदाज में अपनी लाइफ जीते हैं लेकिन फिर उनकी जिंदगी में एंट्री होती है शिल्पा शेट्टी की जैसा की ट्रेलर में देखने को मिल रहा है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी एक सुपरवुमन के किरदार में नजर आएंगी जिनके एंट्री के साथ ही अभिमन्यु की जिंदगी में जबरदस्त बदलाव आ जाता है।

दूसरी ओर शर्ली सेतिया (Shirley Setia) , जिन्होंने सिंगिंग के जरिए अपनी जर्नी की शुरू की, वो अब ‘निकम्मा’ (Nikamma) के साथ फ़िल्मी पर्दे पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगी। ट्रेलर में अभिमन्यु और शर्ली की ऑन-स्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही है। दूसरी ओर शिल्पा शेट्टी भी दो अलग-अलग अवतार में देखी जा सकती हैं। पहले एक सुपरवुमन के रूप में उनकी धमाकेदार एंट्री होती है, बाद में वो सूती साड़ी पहने हुए, पूरी तरह से डी-ग्लैम में दिखाई देती हैं।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की यह फिल्म 17 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फैंस को एक्ट्रेस का सुपरवुमन अवतार बेहद पसंद आ रहा है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: May 17, 2022 03:19 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.