Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Mirzapur Season 3 Release Date: इंतजार हुआ खत्म, 2022 में नहीं बल्कि इस दिन आएंगे गुड्डू भैया!

Mirzapur Season 3: कोरोना महामारी की वजह से थिएटर्स के प्रॉफिट को काफी नुकसान पहुंचा। वहीं बात अगर OTT प्लेटफार्म की करें तो इन 2 सालों में OTT बहुत फायदे में रहा। बड़ी से बड़ी फिल्में और वेब सिरीज ओटीटी प्लेटफार्म जैसे एमेजॉन प्राइम, जी 5, नेटफ्लिक्स और डिजनी हॉटस्टार पर लॉन्च होने की वजह […]

Mirzapur Season 3: कोरोना महामारी की वजह से थिएटर्स के प्रॉफिट को काफी नुकसान पहुंचा। वहीं बात अगर OTT प्लेटफार्म की करें तो इन 2 सालों में OTT बहुत फायदे में रहा। बड़ी से बड़ी फिल्में और वेब सिरीज ओटीटी प्लेटफार्म जैसे एमेजॉन प्राइम, जी 5, नेटफ्लिक्स और डिजनी हॉटस्टार पर लॉन्च होने की वजह से ओटीटी प्लेटफॉर्मस की पॉपुलैरिटी को चार चांद लग गए हैं।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज की डिमांड पहले से कही ज्यादा बढ़ गई है। ऐसी ही वेब सीरीज की लिस्ट में एक नाम आता है ‘मिर्जापुर’ का। पंकज त्रिपाठी और दिव्येंदु शर्मा की इस वेब सीरीज को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इसके पहले सीजन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने ‘मिर्जापुर सीजन 2’ रीलीज किया जो कि पहले सीजन से भी ज्यादा जबरदस्त हिट हुआ। बता दें कि अब 2 सीजन के बाद दर्शकों कि भारी मांग को देखते हुए मिर्जापुर के सीजन 3 की तैयारियों में भी तेजी बढ़ा दी गई है।

और पढ़िए – Trailer Release: ‘शी-हल्क’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दर्शकों के डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने मिर्जापुर के तीसरे सीजन को लाने का फैसला कर लिया है। शो के इस सीजन में कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच दमदार लड़ाई देखने को मिलेगी। जहां एक तरफ कालीन भैया अपने बेटे मुन्ना की मौत का बदला लेने के लिए बेचैन दिखेंगे तो वही दूसरी तरफ गुड्डू भैया का और भी डेंजर रूप देखने को मिलेगा। मिर्जापुर के तीसरे सीजन में पहले 2 सीजन से ज्यादा ड्रामा, लडाई और एक्शन देखने को मिलेगा।

और पढ़िए – Top 5 Web Series: ओटीटी पर बजता है इन वेब सीरीज का डंका, देखें लिस्ट

 

बता दें कि इस बीच मिर्जापुर 3 को रीलिज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मौजूदा मिली खबरों के अनुसार मिर्जापुर सीजन 3 को 2023 में रीलिज किया जाएगा इसके खबरें यह भी आ रही हैं कि इसकी शूटिंग अगस्त तक समाप्त हो जाएगी।


मिर्जापुर के पिछले 2 सीजन में अभिनेता अली फजल के बिंदास रोल को लोगों ने खुब पसंद किया। बता दें कि सीजन 3 में एक बार फिर अली फजल वापसी करेंगे वो पहले से ज्यादा खतरनाक रूप में। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिर्जापुर सीजन 3 के लिए अली फजल ने अपनी बॉडी पर काफी वर्क किया है और उनका ये ट्रांसफॉर्मेशन मिर्जापुर के अगले सीजन में लोगों को हैरान कर देगा।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 25, 2022 03:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.