Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Laal Singh Chaddha: फिल्म रिलीज से पहले ‘गोल्डन टेंपल’ पहुंचे आमिर खान, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha: आमिर खान (Aamir Khan) आजकल लाइम लाइट में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों लाइम लाइट में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि जल्द ही एक्टर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। आजकल आमिर खान जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

इसी बीच एक्टर गोल्डन टेम्पल पहुंचे है। लेटेस्ट तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आमिर खान गुरूद्वारे में नजर आ रहे हैं। आमिर के साथ एक्ट्रेस मोना सिंह (Mona Singh) भी नजर आ रही हैं। आमिर ने गुरूद्वारे पहुंच कर मत्था टेका और साथ ही फिल्म के लिए दुआ भी मांगी। सोशल मीडिया पर आमिर खान और मोना सिंह की यह तस्वीरें छाई हुई है।

इस पिक्चर में आमिर खान हाथ जोड़ते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में आमिर खान कारगिल के शहीदों को श्रद्धांजलि देने भी पहुंचे थे। बीते दिनों एक्टर की फिल्म को बॉयकॉट करने की भी मांग उठ रही थी। इन सबके के बीच आमिर खान ने अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि, मैंने कभबी किसी का दिल नहीं दुखाया है और चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग मेरी फिल्म देखें।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी रीमेक ये फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देगी। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), मोना सिंह (Mona Singh) नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भी रिलीज होगी। देखना दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार जाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss