--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: आमिर खान को है इस बात का अफसोस, करण के शो में किया खुलासा

- Advertisement -

Aamir Khan In Koffee With Karan 7 :बॉलीवुड स्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा(Lal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर(Kareena Kapoor) नजर आएंगी। दोनों स्टार्स इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं।

इसी बीच दोनों स्टार फेमस फिल्ममेकर करण जौहर(Karan Johar) के चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में पहुंचे। हमेशा कि तरह इस बार भी शो में दोनों स्टार्स को करण के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा। इस दौरान आमिर खान ने अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के लेकर कई खुलासे किए। इसके अलावा एक्टर ने शो में अपने बच्चों इरा और जुनैद के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाने का अफसोस भी जताया।

 


बता दें कि हाल ही में आमिर खान और करीना कपूर करण जौहर के चैट शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस बीच शो के दौरान एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे भी किए। शो में करण के सवाल का जवाब देते हुए आमिर ने कहा कि जब मैं 18 साल का था तब से मैंने काम करना शुरू कर दिया।

अपनी बात आगे रखते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं अब 57 साल का हूं। मुझे इस बात का अफसोस है कि काम के कारण मैं अपने बच्चों के साथ समय ही नहीं बिता पाया। मैंने जैसा समर्पण काम के प्रति दिखाया है वैसा अपने बच्चों के लिए कभी नहीं कर पाया। अपने फिल्मी करियर के दौरान मैंने अपने रिश्तों को वैसा समर्पण नहीं दिखाया जैसा कि मेरा काम के प्रति था। मुझे ये एहसास हुआ कि जब इरा और जुनैद छोटे थे उस वक्त मैंने दोनों के साथ ज्यादा वक्त ही नहीं बिताया।’

इसके अलावा एक्टर ने कहा कि पिछले कुछ महीनों से मुझे लगने लगा है कि मैं काफी बदल गया हूं। अब मैं अपनी फैमिली, बच्चे, रीना के माता-पिता और किरण के साथ बहुत ज्यादा जुड़ गया हूं। अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, मुझे लगता है कि मैं अब एक अलग व्यक्ति हूं। आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो सोचता हूं कि मैं हर कीमत पर अब इनके साथ वक्त बिताना चाहता हूं। उस वक्त मेरा दिमाग पूरी तरह से सिर्फ काम के बारे में ही सोचता था, लेकिन अब नहीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर और करीना की लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा इस दिन बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की ‘रक्षाबंधन'(Raksha Bandhan) भी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि कौन सी फिल्म दर्शकों के दिल पर राज करने में सफल हो पाती है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss