Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

खेसारी लाल यादव करेंगे विदेशी लड़की से शादी!, फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ का ट्रेलर हुआ आउट

- Advertisement -

मुंबई। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मच हाइप्ड फिल्म ‘दुल्हनिया लंदन से लाएंगे’ (Dulhaniya London Se Layenge) को लेकर लोगों में एक अलग सा ही क्रेज देखने को मिला है। इस क्रेज को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए आज मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो कि इंटरनेट पर धमाल मचाता दिखाई दे रहा है। सुपर स्टार खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav), मधु शर्मा (Madhu Sharma) और ब्रिटिश एक्ट्रेस ग्रेस रोडेज स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर एंटर 10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है, जिसमें कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक सबकुछ देखने को मिला है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रजनीश मिश्रा ने किया हैं। उन्होंने ट्रेलर रिलीज के बाद कहा कि यह मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग है। आप आज हमारी फिल्म का ट्रेलर देखें और फिर पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्म भी जरूर देखें। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं, क्योंकि ट्रेलर में कही ना कही फिल्म की कहानी का भी पता चल रहा है। आपको बता दें कि फिल्म की कहानी लंदन की गलियों में दर्शाई गई है, जहां एक भोजपुरी लड़का लंदन से दुल्हनिया लाने की सपने देखता है और अपने साथ रहने वाली भोजपुरी लड़की को ज्यादा भाव नहीं देता है।

इसके बाद उस लड़के का दिल एक इंग्लिश लड़की पर आ जाता है, लेकिन फिर ऐसा कुछ होता है। जिसकी वजह से उस भोजपुरी लड़के के हाथ कुछ भी नहीं आता। अब ऐसा होता क्या है, उसे जानने के लिए तो आपको पूरी फिल्म ही देखनी पड़ेगी।

 

इस फिल्म की प्रस्तुति यशी फिल्म्स और जवाबा एंटरटेनमेंट ने की है, जबकि फिल्म का निर्माण ए पिक्टोरियल फिल्म प्रोडक्शन ने किया है। वहीं फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा, शिवांशु पांडेय और समीर आफताब हैं। इस ट्रेलर को देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है।

 

इसी के साथ मेकर्स ने इस फिल्म के बारें में कुछ जानकारियां देते हुए बताया है कि फिल्म जरूर यूके में बनी है, लेकिन कहानी अपनी माटी की है। जल्द ही हम इसका रिलीज डेट भी जारी करेंगे, फिलहाल आप लोग ट्रेलर देख कर फिल्म के एंटरटेंमेंट और कहानी का अंदाजा लगाए।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss