--- विज्ञापन ---

Latest Posts

करण जौहर की पार्टी में शामिल नहीं ये हुए सितारें, कोई है खास दोस्त तो कोई जानी दुश्मन

- Advertisement -

Karan Johar Birthday Party: बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को बड़े ही धूमधाम से अपना 50 वां बर्थडे (Karan Johar Birthday) सेलिब्रेट किया। करण के इस ग्रैंड बर्थडे बैश (Karan Johar Birthday Bash) में पूरा बॉलीवुड शामिल हुआ। हालांकि इस ग्रैंड पार्टी में कई ऐसे सितारें थे जो शामिल नहीं हुए। आइए जानते है पूरी खबर:

करण जौहर की सबसे खास दोस्त और बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने करण की बर्थडे पार्टी अटेंड नहीं की। गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में हैं जिसके कारण वो फिल्ममेकर के बर्थडे बैश में शामिल नहीं हुईं। हालांकि एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस पार्टी का हिस्सा बने थे।


करण जौहर की फेवरेट स्टूडेंट और मुंहबोली बेटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी इस पार्टी से नदारद दिखीं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस आजकल अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं जिसके कारण वो इस पार्टी में शामिल नहीं हुईं। हालांकि करण की पार्टी में एक्ट्रेस के पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) संग शामिल हुए।


कुछ मीडिया खबरों की माने तो बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस पार्टी का न्योता नहीं भेजा गया था। गौरतलब है कि कंगना और करण के बीच नेपोटिज्म को लेकर गहरा विवाद है और कंगना अक्सर फिल्ममेकर को इस बात के लिए टार्गेट करती हैं। बहरहाल बीते दिनों एक्ट्रेस ईद पार्टी में शामिल हुई थीं तो ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि कंगना इस पार्टी में भी शामिल हो सकती हैं हालांकि ऐसा हुआ नहीं।


फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) से धमाल मचाने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी करण जौहर के बर्थडे बैश में नजर नहीं आए।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss