--- विज्ञापन ---

Kangana Ranaut: धाकड़ के फ्लॉप होने पर कंगना रनौत ने तोड़ी चुप्पी, कहा- बॉक्स ऑफिस क्वीन….

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल सुर्खियों में छाई हुई हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों एक्ट्रेस की रिलीज हुई फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) ने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया।इसके बाद से ही एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। हाल में एक्ट्रेस ने एक इंस्टा स्टोरी शेयर कर ट्रोलर्स को वालो को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

हालांकि एक्ट्रेस ने सीधे तौर पर धाकड़ का जिक्र नहीं किया है। लेकिन उनके शब्द उसी के तरफ इशारा कर रहे हैं। कंगना ने स्टोरी करते हुए लिखा, 2019 में मैंने सुपरहिट फिल्म मणिकर्णिका दी जिसने 160 करोड़ कमाए, साल 2020 में कोविड था, वहीं 2021 में मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और बहुत बड़ी सफल थी।

 

यहाँ पढ़िए –  Video: अनन्या पांडे ने सामी-सामी गाने पर लगाए ठुमके, रश्मिका ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

 

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

इसके आगे कंगना ने लिखा, ‘मुझे बहुत सी क्यूरेटेड नेगेटिविटी दिखाई दे रही है, लेकिन 2022 ब्लॉकबस्टर लॉक अप होस्टिंग का वर्ष है और यह अभी खत्म नहीं हुआ है।मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं…सुपरस्टार कंगना रनौत भारत की बॉक्स ऑफिस क्वीन हैं”। कंगना ने अपनी फिल्मों के बजट और उसके कलेक्शन की लिस्ट भी शेयर की है।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना की ‘धाकड़’ और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) एक साथ रिलीज हुई थी। जहां भूल भुलैया बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है तो वहीं कंगना की धाकड़ को लेकर दर्शकों का कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version