--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Dhaakad: कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ बयान से मचाई सनसनी, अजय देवगन-अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का ट्रेलर रिलीज हुआ और दर्शकों को कंगना का रौबिला अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। इसके साथ ही एक्ट्रेस अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं।

दरअसल हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान कंगना से पूछा गया कि क्या सच में इंडस्ट्री में सभी एक-दूसरे को सपोर्ट करके चलते हैं। इस पर कंगना ने धमाकेदार खुलासा करते हुए कई स्टार्स का नाम लेकर अपनी बात कह डाली। एक्ट्रेस ने अजय देवगन का नाम लेते हुए कहा कि ‘अजय देवगन कभी भी मेरी फिल्म को प्रमोट नहीं करेंगे। एक्ट्रेस ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वो दूसरी फिल्मों को प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी फिल्म को नहीं करेंगे।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात करते हुए भी कहा, ‘अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया था और चुपचाप से कहा कि मुझे तुम्हारी फिल्म ‘थलाइवी’ बहुत अच्छी लगी। इन्हें मेरी फिल्म अच्छी लगी लेकिन फिल्म का ट्रेलर ट्वीट नहीं किया’। जब कंगना से पूछा गया कि ऐसा क्यों तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया कि इसका जवाब तो उनके पास ही होगा।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में इस ‘धाकड़’ का ट्रेलर रिलीज किया गया था जो लोगों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान ने शेयर किया था और एक्ट्रेस ने इसके लिए दबंग खान को शुक्रिया भी कहा था। यह पहला मौका है जब कंगना किसी एक्शन फिल्म में काम कर रही हैं। फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss