--- विज्ञापन ---

Britney Spears New Home: सैम असगारी संग इस आलीशान बंगले में शिफ्ट होंगी ब्रिटनी स्पीयर्स, देखें तस्वीरें

- Advertisement -

Britney Spears New Home: हॉलीवुड स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड सैम असगारी (Sam Asghari) संग शादी रचाई है। शादी के बाद से ये कपल लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। फेमस पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने 28 साल के सैम असगारी संग इन्टिमेट सेरेमनी में शादी रचाई थी।

शादी के बाद ये कपल अपना हनीमून पीरियड एक नए मैनशन में सेलिब्रेट करने का प्लान कर रहा हैं। लॉस एंजेलिस स्थित नए मैनशन में दोनों जल्द ही शिफ्ट होने वाले हैं। जो कालाबसास, कैलिफॉर्निया में स्थित है।

खबरों की माने तो नए घर में शिफ्ट होने के लिए ये कपल पूरी तरह से तैयार है। कपल के लिए यह नया मैनशन काफी कीमती है। रिपोर्ट्स की मानें, इस घर की कीमत 11.8 मिलियन डॉलर (92.8 करोड़ रुपये) बताई जा रही है जो ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगारी ने खर्च की है।

 

और पढ़िए Britney Spears Wedding: ब्रिटनी स्पीयर्स की तीसरी शादी में एक्स हसबैंड जेसन अलेक्जेंडर ने किया तमाशा

 

ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस नए मैनशन में ज्यादा हिस्सा दिया है।  बताया जा रहा है कि ब्रिटनी स्पीयर्स का शेयर इसमें 6 मिलियन डॉलर (46.8 करोड़ रुपये) है। यह 11,650 स्क्वायर फीट में बना हुआ है। मैनशन के अंदर खूब स्पेस है।

ब्रिटनी स्पीयर्स के दोनों बेटे शॉन और जेडन इस स्पेस में काफी अच्छा समय बिताने वाले हैं। ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने जो यह मैनशन लिया है, यह उनके एक्स-हसबैंड केविन फेडरलाइन के घर के बहुत पास में है।

 

 और पढ़िए – Director Paul Haggis: ऑस्कर विजेता पॉल हैगिस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न का लगा आरोप

दोनों बेटे केवन के ही साथ रहते हैं। बता दें कि जैसन और ब्रिटनी स्पीयर्स की 2004 में शादी हुई थी। ये शादी सिर्फ 55 घंटे ही टिक पाई थी। जेसन के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने केविन फेडरलाइन से साल 2004 में शादी की थी। साल 2007 में दोनों अलग हो गए थे। ब्रिटिनी दो जुड़वा बच्चों की मां भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए – हॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version