Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन पहुंचे कोलकाता, हावड़ा ब्रिज पर बोले- आमी जे तोमार 

- Advertisement -

Bhool Bhulaiyaa 2: फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई है। गौरतलब है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया है। फिल्म के लीड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), रिलीज के बाद भी प्रमोशन में लगे हुए हैं हाल ही में स्टार कोलकाता की गालियों में पहुंचे थे।

दरअसल हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम (Kartik Aaryan Instagram Post) पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कोलकाता के फेमस हावड़ा ब्रिज पर पीली टैक्सी पर चढ़े हुए हैं। कार्तिक हावड़ा ब्रिज से गुजर रहे थे और वह अपने फैंस को निराश नहीं करना चाहते थे।


इसलिए कार्तिक हावड़ा ब्रिज पर रूक गए। इसके बाद उन्होंने पीली टैक्सी पर चढ़कर फैंस का वेव किया और कई सारे पोज दिए। इस दौरान उन्होंने अपना सिग्नेचर भूल भुलैया पोज भी दिया।

कोलकाता ट्रिप की पिक्चर्स शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा – ओ कोलकाता आमीजे तोमार (मैं तुम्हारा हूं)। बॉलीवुड स्टार का यह बिंदास अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


आपको बता दें कि कोलकाता में इस फिल्म का नया गाना रिलीज हुआ। जिसको लेकर कार्तिक प्रमोशन में जुटे हुए थे। जानकारी के लिए बता दें कि कार्तिक अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बीते दिनों पुणे के एक स्कूल में भी पहुंचे थे।


फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन के अलावा कियारा आडवाणी (KiaraAdvani), तब्बू (Tabbu), राजपाल यादव और संजय मिश्रा भी हैं।20 मई को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है।

 

- Advertisement -

Latest Posts