Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बी प्राक ने अक्षरा सिंह को करवाया गलती का एहसास, एक्ट्रेस बोली- इसे कहते हैं भिगोकर जूते मारना

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। आज कल अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, अक्षरा सिंह ने जो वीडियो शेयर किया उसमें वो सिंगर बी प्राक संग नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बी प्राक का शो मिस कर दिया है जिस वजह से प्राक उनसे नाराज है। सिंगर ने अलग अंदाज में अपनी नाराजगी जाहिर की है। सिंगर के इस अंदाज की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में बी प्राक अक्षरा सिंह की खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िएBhojpuri Hot Video: शिल्पी राज ने हिलाया इंटरनेट, ‘बलमुआ डॉक्टरवा’ में सबा ने गिराई हुस्न की बिजलियां

 

बी प्राक वीडियो में कहते हैं, ‘ये हैं भोजपुरी के सबसे बड़े स्टार, बहुत बड़े स्टार, हमारे से भी बड़े स्टार। पर आज जो सबसे बड़ी गलती इन्होंने की है अपनी जिंदगी में कि मेरा शो ही मिस कर दिया है। ये इतने लेट हो गए है कि सारा शो ही खत्म हो गया। लोगों ने इतना प्यार दिया और इतना तैयार होकर आए हैं कि मेरा शो ही मिस कर गए।’ इस पर अक्षरा सिंह हंसते हुए कहती हैं, इसे कहते हैं भिगोकर कर जूता मारना।

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म हैं कि अभिनेत्री भोजपुरी इंडस्ट्री से निकल बॉलीवुड में छलांग लगाने वाली हैं।गौरतलब हैं कि पिछले दिनों एक्ट्रेस पंजाबी गाने ‘लॉन्ग लाची’ (Laung Laachi) के भोजपुरी वर्जन में नजर आई थी। एक्ट्रेस का यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) के बाद एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में एक नई पहचान मिली हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts