--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar: कोरोना की चपेट में आए अक्षय कुमार, कांस फिल्म फेस्टिवल में नहीं होंगे शामिल

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। आपको बता दें कि सुपरस्टार कोविड पॉजिटिव (Akshay Kumar Covid Positive) पाए गए हैं। हालांकि राहत की खबर है कि अक्षय की सेहत बिल्कुल ठीक है और फिलहाल वो रेस्ट पर हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर।

दरअसल बीती शाम अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, “वास्तव में कान्स 2022 में इंडिया पवेलियन में हमारे सिनेमा के लिए मैं उत्सुक था, लेकिन दुख की बात है कि मैंने कोविड का परिक्षण किया जो पॉजिटिव आया है। आराम करेंगे। आप और आपकी पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं।”। एक्टर ने अपने ट्वीट में केंद्रिय मंत्री अनुराग ठाकुर को भी टैग किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में भारत को कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में आमंत्रित किया गया है, इसलिए अक्षय कुमार केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर संग भारतीय प्रतिनिधिमंडल के रूप में कान फेस्टिवल में हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन अब कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से अभिनेता 17 मई को शुरू होने वाले कान फिल्म फेस्टिवल में खिलाड़ी कुमार शामिल नहीं होंगे।


एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों अक्षय कुमार फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में नजर आए थे। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। बहुत जल्द अक्षय फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आने वाले हैं। फैन्स को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss