---विज्ञापन---

Vaibhavi Upadhyaya Accident: वैभवी उपाध्याय की मौत के मामले में SP ने दिया बयान- आखिरी दम तक की कोशिश

Vaibhavi Upadhyaya Accident: ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की हाल ही में 23 मई को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। उनकी मौत से फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक में शोक की लहर है। हिमाचल प्रदेश में हुआ हादसा (Vaibhavi Upadhyaya Accident) अब उनकी मौत के मामले में कुल्लू एसपी का बयान […]

Vaibhavi Upadhyaya Accident: ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ फेम एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की हाल ही में 23 मई को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। उनकी मौत से फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक में शोक की लहर है।

हिमाचल प्रदेश में हुआ हादसा (Vaibhavi Upadhyaya Accident)

अब उनकी मौत के मामले में कुल्लू एसपी का बयान आया जिसमें उन्होंने बताया है कि वैभवी ने अपनी जान बचाने के लिए काफी मशक्कत की लेकिन वे हार गईं। बता दें कि वैभवी अपने मंगेतर के साथ उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी में हिमाचल प्रदेश की तीर्थन घाटी घूमने जा रही थीं। उसी दौरान बंजार के पास सिधवा में उनकी गाड़ी में कंट्रोल खो दिया और गाड़ी 50 फुट गहरे खाई में गिर पड़ी और वैभवी की मौके पर ही मौत हो गई।

एसपी साक्षी वर्मा ने दिया बयान

अब उनकी मौत के मामले में कुल्ली की एसपी साक्षी वर्मा ने प्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि वैभवी गाड़ी की खिड़की से बाहर निकलने की कोशिश कर रही थीं, लेकिन वह ऐसा कर नहीं पाईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। एसपी ने अपने बयान में कहा- वैभवी गाड़ी की खिड़की से बाहर निकलना चाहती थीं, लेकिन उनके सिर पर चोट लग गई, जो जानलेवा साबित हुई। उन्हें बंजार के सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।” इस एक्सीडेंट में वैभवी ने तो दम तोड़ दिया, लेकिन उनके मंगेतर जय सुरेश गांधी की जान बच गई।

कल दोपहर को हुआ अंतिम संस्कार

फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। उधर कल वैभवी के घर पर शोक का माहौल था। फैमिली से लेकर इंडस्ट्री तक के तमाम सितारें उनके घर पर दुख की घड़ी में शामिल होने के लिए मौजूद थे। भारी मौजूदगी के बीच वैभवी का अंतिम संस्कार कर दिया गया। बता दें कि वैभवी उपाध्याय टीवी में काफी समय से एक्टिव थीं। उन्हें दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में भी देखा गया था।

First published on: May 26, 2023 01:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.