---विज्ञापन---

Tanuja Discharged: काजोल की मां तनुजा को मिली अस्पताल से छुट्टी, खुश हुए फैंस

Actress Tanuja Discharged From Hospital: वेटरन एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) की बीते दिन यानी रविवार को तबीयत खराब हो गई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की माता जी को इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार 80 साल की एक्ट्रेस को उम्र संबंधी बीमारी के कारण जुहू के […]

Actress Tanuja Discharged From Hospital
Image Credit : E-24

Actress Tanuja Discharged From Hospital: वेटरन एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) की बीते दिन यानी रविवार को तबीयत खराब हो गई थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की माता जी को इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार 80 साल की एक्ट्रेस को उम्र संबंधी बीमारी के कारण जुहू के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। एक्ट्रेस की तबीयत खराब होने की बात का पता चलते ही उनके फैंस भी परेशान हो गए थे, लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए गुड न्यूज़ सामने आ है।

यह भी पढ़ें : डंकी, सालार की रिलीज से पहले बज रहा एनिमल का डंका, मंडे टेस्ट में पास हुए रणबीर कपूर

हॉस्पिटल से मिली छुट्टी (Actress Tanuja Discharged From Hospital)

एक्ट्रेस की इस तरह अचानक तबियत खराब हो जाने से हर कोई बेहद परेशान हो गया था। तनुजा की हेल्थ खराब हो जाने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनकी हेल्थ को देखते हुए उन्हें ICU में एडमिट किया। तनुजा को रात भर आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया। वहीं अब रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस तनुजा को सोमवार रात को छुट्टी दे दी गई। 80 वर्षीय एक्ट्रेस को उम्र संबंधी समस्याओं के बाद रविवार शाम को जुहू अस्पताल ले जाया गया। अब एक सूत्र के मुताबिक, ‘उन्हें कल देर रात अस्पताल से छुट्टी दे दी गई क्योंकि उनके सभी स्वास्थ्य मानक सामान्य थे।’

काफी बेहतर हैं तनुजा 

बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस तनुजा, जिन्हें मुंबई के एक हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट कराया गया था, अब वह ठीक हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस काफी बेहतर हैं।

इस फिल्म से किया था डेब्यू

मशहूर एक्ट्रेस तनुजा का जन्म 23 सितंबर 1943 को हुआ था। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख दिया था। बता दें कि तनुजा ने 1960 में फिल्म ‘छबीली’ से डेब्यू किया। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी। इसके साथ ही तनुजा की बेटियां काजोल और तनीषा ने भी मां के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में एंट्री की। हालांकि बड़ी बेटी काजोल के किस्मत के सितारे तो चमक गए, लेकिन छोटी बेटी तनीषा कुछ खास कमाल न कर सकी।

First published on: Dec 19, 2023 10:13 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.