Friday, 20 September, 2024

---विज्ञापन---

तापसी पन्नू के साथ हो चुकी है गंदी हरकत; 13 की उम्र थी…इंटरव्यू में छलका ‘हसीन दिलरूबा’ का दर्द

Taapsee Pannu Casting Couch: तापसी पन्नू की हसीन दिलरूबा का सीक्वल रिलीज हो गया है, फिल्मों में बोल्ड दिखने वाली तापसी के साथ बचपन में एक ऐसा कांड हुआ जिसने उन्हें डरा दिया, छोटी उम्र में एक आदमी की गंदी हरकत से एक्ट्रेस डर गई थी...

Taapsee Pannu
इमेज क्रेडिट: Google

Taapsee Pannu Casting Couch: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के पॉडकास्ट ‘व्हाट वीमेन वांट’ (What Women Want) के लेटेस्ट एपिसोड में ‘हसीन दिलरूबा’ (Haseen Dilruba) की रानी यानी तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने शिरकत की। इस खास मीट पर महिलाओं की सेफ्टी के ऊपर बात की गई। सबसे पहले तो करीना ने तापसी को उनकी यादगार फिल्मों के साथ इंट्रोड्यूस करवाया। जैसे ‘मेरा नाम शबाना’, ‘पिंक’ और ‘मुल्क’ जैसी फिल्मों में उनकी यादगार रोल के साथ उनका वेलकम हुआ और फिर जारी हुआ बातों का सिलसिला।

करीना कपूर खान संग बात करते हुए तापसी पन्नू ने उन पलों को याद किया जब उन्हें घर से निकलने के बाद और घर में घुसने तक न जानें कितनी बार पेरेंट्स के फोन अटेंड करने पड़ते थे। वो भी सिर्फ सेफ्टी परपज के लिए क्योंकि दिल्ली को महिलाओं के लिए सबसे अनसेफ सिटी माना जाता है। ऐसे में तापसी ने उस पल को याद किया जब पब्लिक प्लेस में उनके साथ बदतमीजी हुई थी।

महिला सुरक्षा पर क्या बोलीं तापसी

तापसी ने करीना के पॉडकास्ट में महिला सुरक्षा पर बात की। उन्होंने कहा कि दिल्ली महिलाओं ले लिए बिल्कुल भी सेफ नहीं है। इस बात का अंदाजा उन्हें तब हुआ जब वो हैदराबाद गईं और 3 साल वहां बिताए। वहां पर महिलाओं को बाहर जाने के लिए समय देखने की जरूरत नहीं होती क्योंकि वो अपने आपको सेफ फील करती हैं। जबकि दिल्ली में तो रात 8 बजते ही पेरेंट्स के फोन आने लगते हैं कि कहां हो, क्योंकि उससे पहले घर पहुंचना होता है।

यह भी पढ़ें: इंटीमेट सीन देने से परहेज नहीं करतीं Sobhita Dhulipala

तापसी पन्नू के साथ हुई थी गंदी हरकत

करीना के पॉडकास्ट में जब तापसी पन्नू से जब सवाल पूछा गया कि क्या कभी आपके साथ ऐसा हुआ है जिससे आप डर गई हों? इस सवाल का तापसी ने जवाब देते हुए कहा कि हां, क्योंकि वो दिल्ली की रहने वाली हैं और गुरु पर्व के दिन उनके घर में बड़ी रौनक होती है। वो गुरुद्वारे जाते हैं और वहां पर सेवा करते हैं, भीड़ इतनी होती है कि सब एक दूसरे के ऊपर चढ़ने के लिए तैयार रहते हैं। इस दौरान कई बार उन्हें ऐसा फील होता था कि पीछे से लोग गलत तरीके से छूने की कोशिश करते हैं।

15 की उम्र में किसी ने पीछे से छुआ

तापसी ने उन दिनों को याद कर बताया कि वो सिर्फ 15 या 16 साल की थीं तो किसी ने उन्हें पीछे से गलत जगह पर गलत तरीके से छुआ। जैसे ही उन्हें फील हुआ कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है तो वो डर गईं और फिगंर क्रॉस कर ली। उस समय वो इतना सहम गई थीं कि वहां से तेजी से निकल गईं। इसके अलावा तापसी ने ये भी बताया कि दिल्ली में डीटीसी बसों में सफर करने वाली महिलाओं के साथ डेली ऐसा होता ही है कि पीछे से कोई आदमी गलत तरीके से छूने की कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें: MMS ने कराई एक्ट्रेस की थू-थू, बॉयफ्रेंड ने भी लगाया चीटिंग का इल्जाम!

First published on: Aug 09, 2024 06:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.