Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Suresh Oberoi को नहीं थी विवेक-ऐश्वर्या राय के रोमांटिक रिश्ते की भनक, सलमान को लेकर कही ये बात

Suresh Oberoi Reveal Aishwarya Rai Relationship: वेटरन एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में अपने किरदार से एक बार फिर हर किसी को अपनी एक्टिंग से हैरान कर दिया है। इसमें बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही […]

Suresh Oberoi Reveal Aishwarya Rai Relationship
Image Credit : E-24

Suresh Oberoi Reveal Aishwarya Rai Relationship: वेटरन एक्टर सुरेश ओबेरॉय ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) में अपने किरदार से एक बार फिर हर किसी को अपनी एक्टिंग से हैरान कर दिया है। इसमें बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी भी हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है और कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। ऐसे में सुरेश ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय के साथ अपने बेटे विवेक ओबरॉय के कथित संबंधों के बारे में खुलकर बात की है। जी हां उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कई खुलासे किए हैं।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की ‘सैम बहादुर’ का शटर डाउन, 18वें दिन हुआ बुरा हाल

पूरे बॉलीवुड में हुई थी रिलेशनशिप की चर्चा

सुरेश ओबेरॉय के बेटे विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। एक समय पर दोनों टॉक ऑफ द टाउन बने हुए थे। उस समय ऐश्वर्या का सलमान खान से ब्रेकअप हो गए था और इसके बाद विवेक और ऐश्वर्या की रिलेशनशिप की चर्चा बॉलीवुड में होने लगी थी। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा साल तक नहीं चला और 2005 में तलाक के कुछ साल बाद अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय ने शादी कर ली, लेकिन अब हाल ही में विवेक के पिता सुरेश ओबरॉय ने खुलासा किया है कि उन्हें बेटे विवेक, ऐश्वर्या राय और सलमान खान को लेकर कुछ नहीं पता था।

सुरेश ओबेरॉय ने किए कई खुलासे

हाल ही में एक इंटरव्यू में सुरेश ओबेरॉय ने कहा, ज्यादात्तर बातें तो मैं जानता भी नहीं था। विवेक ने मुझे कभी नहीं बताया। रामु यानी राम गोपाल वर्मा ने मुझे बताया और उनसे पहले किसी और ने मुझे बताया था। मैंने उसे समझाया था मत करो। एक्टर ने सलमान खान और सलीम खान के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं विवेक के मामले में उस समय भी राहत में था और अब भी। फिर भी हम सब एक दसूरे से बहुत अच्छे से मिलते हैं। सलमान खान जब भी मुझसे मिलते हैं तो सम्मान के तौर पर सिगरेट छिपा लेते हैं और फिर मुझसे बात करते हैं। मैं विवेक को हमेशा सलीम जी के पैर छूने के लिए कहता हूं। मैं सलीम भाई का भी सम्मान करता हूं। चीजें हुईं लेकिन मेरे रिश्ते काफी अच्छे हैं।’

विवेक ओबरॉय का करियर बर्बाद (Suresh Oberoi Reveal Aishwarya Rai Relationship)

बता दें कुछ मीडिया रिपोट्स में दावा किया गया था कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता साल 2002 में
टूट गया था जब ‘क्यों’ फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस और विवेक ओबरॉय के करीब होने की खबरें आईं थीं।
इसके साथ ही कई बार ये भी दावा किया गया कि विवेक ओबरॉय का करियर इसके बाद बर्बाद हो गया था।

First published on: Dec 19, 2023 12:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.