Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Sapna Choudhary At Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल में दिखेगा सपना चौधरी का जलवा, डांस के बाद अब दिखेगा ग्लैमर

Sapna Choudhary At Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है और इसके आगाज के साथ ही हर तरफ इसकी चर्चा भी शुरू हो गई है। इस बीच खबर आई है कि फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस बार कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं। इन सेलेब्स ने किया डेब्यू (Sapna Choudhary […]

Sapna Choudhary At Cannes 2023: कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है और इसके आगाज के साथ ही हर तरफ इसकी चर्चा भी शुरू हो गई है। इस बीच खबर आई है कि फेमस हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इस बार कान्स में डेब्यू करने जा रही हैं।

इन सेलेब्स ने किया डेब्यू (Sapna Choudhary At Cannes 2023)

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) का पूरी दुनिया में हल्ला मचा हुआ है। इस बार का कान्स 16 मई से 27 मई तक चलने वाला है। इस साल इस फेस्टिवल का आयोजन फ्रांस के कोस्टल एरिया फ्रेंच रिवेरा में हो रहा है। हर साल दुनियाभर से सेलेब्स इस इवेंट में शामिल होते हैं। बात करें इंडिया की तो इस फेस्टिवल में इस बार भारत की कई सेलेब्स डेब्यू करने वाली हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) से लेकर मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) और ईशा गुप्ता तक इस कान्स में डेब्यू कर चुके हैं।

रेड कार्पेट पर उतरेंगी सपना चौधरी

अब खबर आई है कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी इस कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में शिरकत करने वाली हैं। खुद एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो सपना चौधरी 18 मई को रेड कार्पेट पर उतरेंगी। अपने डांस के बाद अब एक्ट्रेस अपने ग्लैमरस लुक से सबका ध्यान खींचने वाली हैं।

 

बहुत एक्साइटेड हूं- सपना चौधरी

कान्स में अपने डेब्यू को लेकर सपना चौधरी ने कहा कि- ‘मैं सच में बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं इस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर वॉक करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने कल्चर को प्रदर्शित करने जा रही हू्ं। मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं सभी को गर्वित महसूस करवाऊंगी।’ बता दें कि सपना चौधरी ने टीवी रियालिटी शो बिग बॉस 11 में शिरकत की थी। इसके बाद से ही घर-घर में सपना चौधरी की पहचान बन गई। आज वे देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना परचम लहराने के लिए तैयार हैं।

First published on: May 18, 2023 03:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.