---विज्ञापन---

सिर्फ 14 महीने में ही Sam Asghari से अलग होने पर बोलीं Britney Spears, ‘मैं अब और दर्द बर्दाश्त नहीं कर सकती’

Britney Spears: सोशल मीडिया पर अपने काम से ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहने वाली ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार मामला ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी के बीच तलाक का है, जिसको लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने सैम असगरी से तलाक पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। वहीं, आपको […]

Britney Spears-Sam Asghari
Britney Spears-Sam Asghari

Britney Spears: सोशल मीडिया पर अपने काम से ज्यादा अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहने वाली ब्रिटनी स्पीयर्स एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार मामला ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम असगरी के बीच तलाक का है, जिसको लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने सैम असगरी से तलाक पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। वहीं, आपको बता दें कि सैम ने कथित तौर पर गायक से तलाक के लिए अर्जी दायर की है। बीबीसी से मिली जानकारी के अनुसार, हाल ही में दायर की गई एक तलाक याचिका में 29 वर्षीय सैम और 41 वर्षीय ब्रिटनी के बीच “असहनीय मतभेद” का हवाला दिया गया था।

हेसाम और मैं अब साथ नहीं है- ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears)

इंस्टाग्राम पोस्ट में ब्रिटनी ने लिखा – 6 साल एक लंबा समय है, इसलिए मैं थोड़ा हैरान हूं। ब्रिटनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कैप्शन किया, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो पोस्ट में उन्होंने लिखा, “जैसा कि हर कोई जानता है, हेसाम और मैं अब साथ नहीं हैं… किसी के साथ रहने के लिए 6 साल एक लंबा समय है, इसलिए मैं थोड़ा हैरान हूं लेकिन… मैं यहां इसका कारण बताने के लिए नहीं हूं क्योंकि ईमानदारी से कहूं तो इससे किसी का कोई लेना-देना नहीं है लेकिन मैं ईमानदारी से अब और दर्द नहीं सह सकती। किसी प्रकार के टेलीपैथिक तरीके से मुझे दोस्तों से बहुत सारे संदेश प्राप्त हो रहे हैं। मेरा इंस्टाग्राम सही लग सकता है लेकिन यह सच्चाई से बहुत दूर है और मुझे लगता है कि हम सभी यह जानते हैं”।

जून 2022 में की थी शादी

उन्होंने आगे कहा, “मुझे अपनी भावनाओं और आंसुओं को दिखाना अच्छा लगेगा कि मैं वास्तव में कैसा महसूस करती हूं, लेकिन किसी न किसी कारण से मुझे हमेशा अपनी कमजोरियों को छिपाना पड़ता है। अगर मैं अपने पिता की मजबूत सिपाही नहीं होती तो मुझे डॉक्टरों से इलाज कराने के लिए दूर-दूर भेज दिया जाता लेकिन तभी मुझे परिवार की सबसे ज्यादा जरूरत थी। आपसे बिना शर्त प्यार किया जाना चाहिए… शर्तों के तहत नहीं इसलिए मैं जितना हो सके उतना मजबूत बनूंगी। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ने सितंबर 2021 में सगाई की और जून 2022 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

सैम ने तोड़ी थी चुप्पी

दोनों के तलाक को लेकर तेज हो रही चर्चाओं के बीच सैम ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। सैम ने गुरुवार, 17 अगस्त को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से लिखा, “6 साल के प्यार और एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्धता के बाद मैंने और मेरी पत्नी ने एक साथ अपनी यात्रा समाप्त करने का फैसला किया है और मैं उसके हमेशा अच्छे होने की कामना करता हूं,”

First published on: Aug 19, 2023 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.