---विज्ञापन---

सलमान खान के जन्मदिन पर आमिर से लेकर करीना कपूर तक कई सेलेब्स ने बरसाया प्यार, देखें वीडियो

Salman Khan Birthday Video: सलमान खान यकीनन देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। बॉक्स ऑफिस के जादुगर जिन्होंने कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। देश भर में सलमान खान के करोड़ो फैंस अपने फेवरेट एक्टर के इस दिन को खूब धूमधाम से मनाते हैं। इन सालों में सलमान […]

Salman Khan Birthday Video
Image Credit : E-24

Salman Khan Birthday Video: सलमान खान यकीनन देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। बॉक्स ऑफिस के जादुगर जिन्होंने कई रिकॉर्ड्स बनाए हैं आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। देश भर में सलमान खान के करोड़ो फैंस अपने फेवरेट एक्टर के इस दिन को खूब धूमधाम से मनाते हैं। इन सालों में सलमान खान ने खुद को जनता के एक्शन स्टार के रूप में Established किया है और एक्शन स्टाइल में कुछ बेहतरीन फिल्में दी हैं। सुपरस्टार 90 के दशक से भारतीय सिनेमा में एकमात्र सुपरस्टार हैं जिनके नाम 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में हैं, और वह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में लगातार 17 फिल्में देने वाले एकमात्र भारतीय सुपरस्टार हैं।

शेयर किया खास वीडियो (Salman Khan Birthday Video)

सलमान खान आज अपना जन्मदिन मना रहा है, इसलिए यह मौका फैंस और दर्शकों के लिए एक त्योहार की तरह आया है। सलमान खान के फैंस सोशल मीडिया पर #HappyBirthdaySalmanKhan ट्रेंड करके अपने पसंदीदा स्टार के लिए प्यार दिखा रहे हैं और इंडस्ट्री के कई स्टार्स सुपरस्टार को उनके खास दिन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं सलमान खान फिल्म्स ने एक खास वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें बैकग्राउंड में कुछ बड़े सितारे सलामन खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इस एक्टर की 75 रुपये थी पहली सैलरी, बैकग्राउंड डांसर का भी कर चुके काम, आज हैं बॉलीवुड के सुल्तान

आमिर खान और रणवीर सिंह ने की तारीफ (Salman Khan Birthday Video)

वीडियो में आमिर खान सलमान खान के मेगास्टारडम की तारीफ करते नजर आए और उन्होंने कहा, ‘जब मैं सलमान खान को कमरे में जाते हुए देखता हूं तो ऐसा लगता है जैसे कोई सुपरस्टार आ रहा है।’ रणवीर सिंह कहते हैं- ‘मैंने अपनी जिंदगी में ऐसा जोश कभी नहीं देखा, सलमान सर के मसल्स फ्लॉन्ट करने पर जो रिएक्शन आता है वो कमाल है।

टाइगर श्रॉफ और करीना कपूर खान ने कही ये बात

सलमान खान के साथ बजरंगी भाईजान में काम कर चुकीं करीना कपूर खान ने कहा, ‘मैं सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हूं।’ वरुण धवन ने भाईजान की तारीफ करते हुए कहा- ‘सलमान खान जब भी कमिटमेंट करते हैं तो किसी की सुनते ही नहीं।’ वीडियो के लास्ट में टाइगर श्रॉफ कहते हैं- ‘इंडस्ट्री में सिर्फ एक ही टाइगर है और वो हैं सलमान खान।’ साथ ही सलमान खान फिल्म्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘Wishing @beingsalmankhan a very Happy Birthday।’

First published on: Dec 27, 2023 03:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.