Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaar की होगी OTT पर एंट्री! जानें कब और किस प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

Salaar OTT Release: प्रभास (Prabhas) स्टारर सालार: पार्ट 1-सीजफायर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जाने-माने डायरेक्टर प्रशांत निल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। वहीं अब फिल्म को लेकर फैंस के […]

Salaar OTT Release
Image Credit : E-24

Salaar OTT Release: प्रभास (Prabhas) स्टारर सालार: पार्ट 1-सीजफायर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जाने-माने डायरेक्टर प्रशांत निल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को रिलीज के पहले दिन ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रही है। वहीं अब फिल्म को लेकर फैंस के लिए एक और गुड न्यूज़ सामने आ गई है। तो चलिए आपको बताते है कि वो खुशखबरी क्या है?

यह भी पढ़ें : Ishq Jaisa Kuch गाने में दीपिका-ऋतिक ने पार की रोमांस की हदें, देख फैंस हुए पानी-पानी

किस ओटीटी प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी सालार? (Salaar OTT Release)

प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जाएगा। नेटफ्लिक्स अब ‘सालार’ का स्ट्रीमिंग पार्टनर बन गया है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पहले प्राइम वीडियो के साथ फिल्म की डील पर बात चल रही थी, लेकिन प्राइस को लेकर जब नेगोशिएशन नहीं हो पाई तो इस फिल्म की ओटीटी डील नेटफ्लिक्स के साथ हो गई है। हालांकि अभी तक इस खबर की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

एक और जानकारी मिली (Salaar OTT Release)

ये भी कहा जा रहा है कि ‘सालार’ अपनी थिएट्रिकल रिलीज के आठ हफ्ते बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर एक और जानकारी सामने आई है। ओटीटी के साथ फिल्म के सैटेलाइट पार्टनर का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म को टीवी पर ‘स्टार मां’ पर ब्रॉडकास्ट किया जाएगा, लेकिन कब? इसे लेकर कोई जानकारी नहीं मिली। न तो प्रभास और न ही मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की ओटीटी और सैटेलाइट डील पर कोई खुलासा किया है। फिलहाल ये सभी खबरें कंफर्म नहीं की गई हैं।

सालार की कहानी

‘सलार’ की कहानी के बारे में बात करें तो यह 2 दोस्तों की कहानी है। फिल्म में प्रभास ‘देवा’ की भूमिका में हैं तो ‘वर्धा’ का किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है। फिल्म की कहानी की शुरुआत दोनों दोस्तों के खूबसूरत रिश्ते से होती है, जो एक-दूसरे के लिए अपनी जान तक देने को तैयार रहते हैं, मगर कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब दोनों बचपन में ही एक-दूसरे से बिछड़ जाते हैं। इसके बाद कहानी लीप के साथ आगे बढ़ती है।

First published on: Dec 22, 2023 06:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.