---विज्ञापन---

Jailer Box Office Collection Day 12: छप्पर फाड़ कमाई कर रही है रजनीकांत की जेलर, 12वें दिन भी कायम है दबदबा

Jailer Box Office Collection Day 12: रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर कमाई के मामले में फिल्म अलग ही झंडे गाड़ने में लगी हुई है और अभी भी कायम है। सिर्फ घरेलु बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड लेवल पर भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड बना डाले हैं। ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन […]

Jailer Box Office Collection Day 12
Jailer Box Office Collection Day 12

Jailer Box Office Collection Day 12: रजनीकांत स्टारर फिल्म जेलर कमाई के मामले में फिल्म अलग ही झंडे गाड़ने में लगी हुई है और अभी भी कायम है। सिर्फ घरेलु बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि वर्ल्ड वाइड लेवल पर भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड बना डाले हैं। ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर डालना तो बनता है।

वर्ल्ड वाइड छा गए रजनीकांत (Jailer Box Office Collection Day 12)

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने जेलर के साथ एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी की है और महज 12 दिन के अंदर ही फिल्म ने वो कर दिखाया है जो शायद मेकर्स को भी उम्मीद नहीं थी। फिल्म ने ग्रॉस लेवल पर छप्पर फाड़ कमाई की है। हालांकि घरेलू कलेक्शन पर नजर डालें तो यहां गदर 2 छाई हुई है। बता दें कि रजनीकांत की फिल्म जेलर का मुकाबला सनी दओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 से है। जहां इंडियन बॉक्स ऑफिस पर गदर 2 छाई हुई है तो वहीं वर्ल्ड वाइड लेवल पर रजनीकांत की जेलर का बोलबाला है।

  1. पहले दिन- 48.35 करोड़ रुपए
  2. दूसरे दिन- 25.75 करोड़ रुपए
  3. तीसरे दिन- 34.3 करोड़ रुपए
  4. चौथे दिन- 42.2 करोड़ रुपए
  5. पांचवे दिन- 23.55 करोड़ रुपए
  6. छठे दिन- 33 करोड़ रुपए
  7. सातवें दिन- 15 करोड़ रुपए
  8. आठवें दिन- 10.2 करोड़ रुपए
  9. नौंवे दिन- 10.5 करोड़ रुपए
  10. दसवें दिन- 16.25 करोड़ रुपए
  11. ग्यारहवें दिन- 18.7 करोड़ रुपए
  12. बारहवें दिन- 7.7 करोड़ रुपए

अब बात करें जेलर के अबतक के कुल कलेक्शन की तो 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 280 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

फिल्म की स्टारकास्ट

नेल्सन दिलीपकुमार के डायरेक्शन में बनी जेलर में रजनीकांत लीड रोल में हैं। उन्होंने फिल्म में टाइगर मुथुवेल पांडियन  का रोल प्ले किया है। फिल्म के दूसरे स्टार्स की बात करें तो इसमें राम्या कृष्णन, वसंत रवि, विनायकन भी फिल्म में नजर आ रहे हैं। वहीं शिव राजकुमार, जैकी श्रॉफ और मोहनलाल ने कैमियो किया है।

First published on: Aug 22, 2023 01:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.