---विज्ञापन---

OMG 2 Day 8 Box Office Collection: 100 करोड़ को तरस गई OMG 2, जानें कितना रहा अक्षय की फिल्म का 8वें दिन का कलेक्शन

OMG 2 Day 8 Box Office Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी सिल्वर स्क्रीन पर छाई हुई है। सनी देओल की गदर 2 के साथ ही थिएटर में उतरी इस फिल्म ने उसके मुकाबले काफी कम कलेक्शन किया लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के बेहद करीब […]

OMG 2 Day 8 Box Office Collection akshay kuamr pankaj tripathi
Image Credit: Google

OMG 2 Day 8 Box Office Collection: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ओएमजी सिल्वर स्क्रीन पर छाई हुई है। सनी देओल की गदर 2 के साथ ही थिएटर में उतरी इस फिल्म ने उसके मुकाबले काफी कम कलेक्शन किया लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के बेहद करीब है। सेक्श एजुकेशन पर बेस्ड इस फिल्म पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फिल्म की कमाई में पहले के मुकाबले गिरावट आई है लेकिन इस वीकेंड इसके बढ़ने की उम्मीद है।

जबरदस्त है फिल्म की स्टोरी (OMG 2 Day 8 Box Office Collection)

ओएमजी फ्रेंंचाइजी अब इसका दूसरा पार्ट ओएमजी 2 लेकर आई है। जहां पहले पार्ट की स्टोरी एक नास्तिक शख्स पर बेस्ड थी तो वहीं इस बार मेकर्स ने आस्तिक शख्स पर स्टोरी बनाई है जिसकी भगवान के प्रति आस्था देखने लायक है। फिल्म के पहले पार्ट में जहां परेश रावल और अक्षय कुमार लीड रोल में थे तो वहीं दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी और अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आ रही हैं। हां इस बार फिल्म में यामी गौतम की एंट्री हुई है।

ओएमजी 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लिस्ट

चलिए अब बात कर लेते हैं फिल्म के अबतक के कलेक्शन की तो फिल्म की कामई में बेशक गिरावट आई है लेकिन मेकर्स को पूरा यकीन है कि अपकमिंग वीकेंड पर इसमें एक बार फिर से उछाल आएगा। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के अबतक के कलेक्शन पर एक नजर।

11 अगस्त- 10 करोड़

12 अगस्त- 15.3 करोड़

13 अगस्त- 17.55 करोड़

14 अगस्त- 12.06 करोड़

15 अगस्त- 18.50 करोड़

16 अगस्त- 7.5 करोड़

17 अगस्त- 5.25 करोड़

18 अगस्त-  5.6 करोड़

मल्टी स्टारर है फिल्म

मल्टी स्टारर इस फिल्म में अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम, गोविंद नामदेव, अरुण गोविल लीड रोल में नजर आए हैं। जहां एक तरफ अक्षय कुमार भगवान के दूत के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं पंकज त्रिपाठी भगवान के बहुत बड़े भक्त का किरदार निभा रहे हैं जिसकी आपदा में भी भगवान में अस्था कम नहीं होती। वहीं यामी गौतम एक वकील के किरदार में हैं जो पंकज त्रिपाठी के खिलाफ केस लड़ती हैं।

First published on: Aug 19, 2023 07:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.