Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

काजोल की मां तनुजा अस्पताल में भर्ती, जानें कैसी है एक्ट्रेस की हालत

Kajol Mother Tanuja Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मां और बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री तनुजा को रविवार शाम मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 80 साल की तनुजा को उम्र संबंधी बीमारी के कारण एडमिट कराया गया है। उन्हें जुहू के एक हॉस्पिटल में आईसीयू (Kajol Mother […]

Tanuja
Tanuja

Kajol Mother Tanuja Hospitalized: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मां और बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री तनुजा को रविवार शाम मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 80 साल की तनुजा को उम्र संबंधी बीमारी के कारण एडमिट कराया गया है। उन्हें जुहू के एक हॉस्पिटल में आईसीयू (Kajol Mother Tanuja Hospitalized) में रखा गया है।

Kajol Mother Tanuja Hospitalized

Viral Bhayani- Instagram

कैसी है काजोल की मां तनुजा की हालत? (Kajol Mother Tanuja Hospitalized)

समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तनुजा को अभी डाक्टरों की निगरानी में रखा गया है। उनकी तबीयत अभी ठीक है। चिंता की कोई बात नहीं है।

हिंदी और बंगाली सिनेमा में चलाया अभिनय का जादू

काजोल की मां तनुजा की गिननी गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्रियों में की जाती है। एक्ट्रेस फिल्म निर्माता कुमारसेन समर्थ और अभिनेत्री शोभना समर्थ की बेटी हैं। तनुजा का जादू हिंदी और बंगाली सिनेमा में चला है। उन्होंने फिल्म निर्माता शोमू मुखर्जी से शादी की है।

‘छबीली’ से की अभिनय की शुरुआत

23 सितंबर, 1943 को जन्मी तनुजा ने महज 16 की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। सन् 1960 में एक्ट्रेस की पहली फिल्म ‘छबीली’ रिलीज हुई थी। और इसके बाद साल 1962 में आई फिल्म ‘मेम दीदी’ वो में नजर आईं। तनुजा को ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

Viral Bhayani-Instagram

फैंस ने की जल्द से जल्द ठीक होने की कामना (Kajol Mother Tanuja Hospitalized)

दिग्गज अभिनेत्री की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलते ही फैंस, उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘’गेट वेल सून।’’ एक दूसरे फैन ने लिखा, ‘हम आपके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं।’ ऐसे ही कई और यूजर्स तनुजा के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं।

First published on: Dec 17, 2023 11:28 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.