---विज्ञापन---

G20 के लिए राष्ट्रपति के निमंत्रण पत्र में ‘इंडिया’ को ‘भारत’ लिखने पर आया जग्गू दादा का रिएक्शन, बोले- ये बुरा तो नहीं…

Jackie Shroff on INDIA vs BHARAT: देश में G20 सम्मेलन (G20 Summit) को लेकर खूब तैयारियां चल रही हैं। इसके साथ ही जिस बात की चर्चा जोरों से चल रही है वो ये है कि भारत के राष्ट्रपति राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के निमंत्रण पत्र पर INDIA को BHARAT लिखा गया है। इस पर […]

Jackie Shroff, INDIA vs BHARAT, G20 Summit
Image Credit : Google

Jackie Shroff on INDIA vs BHARAT: देश में G20 सम्मेलन (G20 Summit) को लेकर खूब तैयारियां चल रही हैं। इसके साथ ही जिस बात की चर्चा जोरों से चल रही है वो ये है कि भारत के राष्ट्रपति राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के निमंत्रण पत्र पर INDIA को BHARAT लिखा गया है। इस पर नेता से लेकर अभिनेता हर कोई अपनी-अपनी बात रख रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपनी राय दी है।

जैकी श्रॉफ ने दिया ट्रोलर्स को जवाब (Jackie Shroff on INDIA vs BHARAT)

INDIA vs BHARAT के चर्चा में जैकी श्रॉफ ने उन लोगों की बोलती बंद की जो इसके खिलाफ बात कर रहे हैं। जी हां हाल ही में जैकी ने मीडिया से बात करते हुए ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए ये साफ-साफ कहा कि अगर इंडिया को भारत कहा जा रहा है या लिखा जा रहा है तो इसमें कोई बुराई नहीं है।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने की थी ‘भारत’ नाम की मांग, क्या एक साल बाद रंग लाएगी Queen की डिमांड!

‘ये कोई बुरी बात नहीं है…’

बता दें कि जैकी ने मीडिया के सामने बात करते हुए कहा- ‘अगर भारत को भारत कहा जा रहा है, तो ये कोई बुरी बात नहीं है। हम नाम नहीं बदलेंगे भले ही बदल दिया गया हो’। जग्गू दादा ने आगे कहा कि ‘चलो अगल इंडिया है तो इंडिया है अगर भारत है तो भारत है’। जैकी ने अपने नाम का उदाहरण देते हुए कहा कि ‘अगर मेरा नाम जैकी है तो कोई मुझे जॉकी क्यों बुलाएगा’।

इन स्टार्स का भी आया रिएक्शन

INDIA को BHARAT को लिखने पर जैकी श्रॉफ के अवाला धाकड़ गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। कंगना ने अपने दो साल पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए देश का नाम बदलने पर खुशी जाहिर की। वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ‘भारत माती की जय’ लिखा।

First published on: Sep 06, 2023 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.