---विज्ञापन---

तहलका के बाद अब इस शख्स ने कर दी हाथ उठाने की गलती, होगा बेघर ?

Isha Malviya Fight With Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के हर एपिसोड में इंटरटेनमेंट का डोज डबल होता जा रहा है। जैसे-जैसे ये रियालिटी शो आगे बढ़ रहा है एक-एक कर हर शख्स की रियल पर्सनालिटी सामने आ रही है। कंटेस्टेंट की जुबानी लड़ाई अब हाथापाई तक पहुंच चुकी है जिसके चलते हाल ही के […]

Isha Malviya Fight With Abhishek Kumar
Isha Malviya Fight With Abhishek Kumar

Isha Malviya Fight With Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 के हर एपिसोड में इंटरटेनमेंट का डोज डबल होता जा रहा है। जैसे-जैसे ये रियालिटी शो आगे बढ़ रहा है एक-एक कर हर शख्स की रियल पर्सनालिटी सामने आ रही है। कंटेस्टेंट की जुबानी लड़ाई अब हाथापाई तक पहुंच चुकी है जिसके चलते हाल ही के एपिसोड में तहलका को घर से एक बड़ा नियम तोड़ने के चलते आउट कर दिया गया था। अब यही गलती शो के एक दूसरे कंटेस्टेंट ने की है।

ईशा-अभिषेक की हुई लड़ाई (Isha Malviya Fight With Abhishek Kumar)

जी हां बिग बॉस 17 में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे जिसके चलते बाहर ऑडियन्स को ये शो बेहद दिलचस्प लग रहा है। अब जरा लेटेस्ट प्रोमो पर ही नजर डाल लीजिए जिसमें ईशा मालवीय अपने एक्स अभिषेक कुमार से भिड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल बिग बॉस ने इम्यूनिटी टास्क रखा जिसमें दो टीम बनाई गईं। इस दौरान अपने-अपने लीड को जिताने के लिए दोनों टीमें आपस में भिड़ते हुए दिखाई दीं। इसी दौरान ईशा मालवीय और अभिषेक के बीच बात इतनी बढ़ गई कि ईशा ने अभिषेक पर हाथ तक उठा दिया।

ईशा ने उठाया अभिषेक पर हाथ

प्रोमो में साफ देखने को मिल रहा है कि दोनों की बातचीत पहले बहस से शुरू होती है। गुस्से में ईशा अभिषेक को धक्का दे देती हैं लेकिन अभिषेक फिर भी नहीं मानते और दुबारा जाकर ईशा के सामने खड़े हो जाते हैं जिसके बाद वो उनपर हाथ उठा देती हैं। ये देख अभिषेक गुस्से से लाल हो जाते हैं लेकिन तभी समर्थ और नील मिलकर उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं।

क्या होगा बिग बॉस का फैसला ?

अब जिस पल से ये प्रोमो सामने आया है ईशा के फैंस से लेकर बिग बॉस लवर तक ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर ईशा की इस हरकत पर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं। फिलहाल प्रोमो देख फैंस में अपकमिंग एपिसोड को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

First published on: Dec 07, 2023 01:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.