---विज्ञापन---

मशहूर एक्टर का बीमारी से निधन, इंडस्ट्री में दौड़ी शोक की लहर

Harry Johnson Passes Away: जाने-माने हॉलीवुड एक्टर हैरी जॉनसन का निधन हो गया है। एक्टर काफी समय से लंबी बीमारी से लड़ रहे थे, जिसके बाद अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 2 जनवरी को लॉस एंजिल्स में उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर ने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ […]

Harry Johnson Passes Away
Image Credit : E-24

Harry Johnson Passes Away: जाने-माने हॉलीवुड एक्टर हैरी जॉनसन का निधन हो गया है। एक्टर काफी समय से लंबी बीमारी से लड़ रहे थे, जिसके बाद अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 2 जनवरी को लॉस एंजिल्स में उन्होंने अंतिम सांस ली। एक्टर ने 81 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ दिया। उनकी पत्नी क्रिस्टियन ने उनकी मृत्यु की खबर की पुस्टि की। हैरी जॉनसन को ‘हैरी एंड लुईस’, ‘बैटलस्टार गैलेक्टिका’, ‘बफी द वैम्पायर स्लेयर’ में एक्टिंग के लिए जाना जाता था।

सिनेमा जगत में शोक की लहर (Harry Johnson Passes Away)

इस खबर के बाहर आते ही सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। अब तरफ मातम का माहौल बना हुआ है। हैरी जॉनसन के इस दुनिया को अलविदा कहने से फैंस भी मायूस हो गए हैं। हॉलीवुड में हर तरफ दुख के बादल छाए हुए हैं। एक्टर ने लंबे समय तक बीमारी से लड़ने के बाद अपने घुटने टेक दिए और दुनिया को अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17 से बाहर हुए Abhishek Kumar! फैंस ने किया स्पोर्ट, बोल- ‘मेकर्स को अभिषेक को वापस लाना होगा…’

को-स्टार्स के साथ थे अच्छे रिश्ते (Harry Johnson Passes Away)

बता दें एक्टर हैरी जॉनसन की मौत की खबर उनके परिवार ने कंफर्म कर दी है। एक्टर एक बेहद मिलनसार इंसान थे। अपने को-स्टार्स के साथ उनके रिश्ते काफी अच्छे थे। अपनी बातों से वो सभी का दिल जीत लेते थे और उन्हें अपने काम को और भी एंटरटेनिंग बनाने की आदत थी, लेकिन एक बीमारी के आगे वो जिंदगी की जंग हर गए। अब ये खबर सुन फैंस का भी दिल टूट गया है।

First published on: Jan 05, 2024 02:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.