---विज्ञापन---

Ghoomer Box Office Collection Day 1: ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ के सामने मैदान में उतरी ‘घूमर’, कमाए इतने

Ghoomer Box Office Collection Day 1: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म घूमर 18 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो गई। जहां एक तरफ ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ पहले से ही थिएटर में अपना डंका बजा रही है वहां अभिषेक बच्चन की फिल्म का उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को […]

Ghoomer Box Office Collection Day 1
Ghoomer Box Office Collection Day 1

Ghoomer Box Office Collection Day 1: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और सैयामी खेर (Saiyami Kher) स्टारर फिल्म घूमर 18 अगस्त को थिएटर में रिलीज हो गई। जहां एक तरफ ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ पहले से ही थिएटर में अपना डंका बजा रही है वहां अभिषेक बच्चन की फिल्म का उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर पाना बेहद मुश्किल है लेकिन फिर भी ‘घूमर’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मेकर्स को खुशी दे सकता है।

छा गई घूमर की कहानी (Ghoomer Box Office Collection Day 1)

30 करोड़ के आसपास के बजट में बनी मल्टी स्टारर फिल्म ‘घूमर 18’ अगस्त को रिलीज होते ही चर्चा में आ गई। 5 साल बाद अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर बेहद ही अलग कहानी और जॉनर के साथ उतरे हैं। ऐसे में फिल्म देखना तो बनता है। ऑडियन्स रिएक्शन की बात करें तो इसको लेकर मिक्स रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। पूरी कहानी अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर के ही इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देती है। आइए अब डालते हैं फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर एक नजर।

घूमर का पहले दिन का कलेक्शन

अभी फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन का सटीक आकंड़ा तो सामने नहीं आया है लेकिन रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने  0.85 करोड़ के आस-पास का बिजनेस किया है। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन,  सैयामी खेर (Saiyami Kher), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और अंगद बेदी (Angad Bed) लीड रोल में नजर आए हैं।

फिल्म की स्टोरी

बात करें फिल्म की स्टोरी की तो ये फिल्म एक ऐसी क्रिकेट लवर की स्टोरी है जिसका सपना ही क्रिकेटर बनने का है। ये कहानी है अनीना दीक्षित की जो हमेशा से ही प्रोफेशनल क्रिकेटर बनकर अपने देश-भारत के लिए क्रिकेट खेलना चाहती है। हालांकि उसके इस सपने के बीच अनगिनत मुश्किलें आती हैं जिनको पार करके ही वो अपनी मंजिल तक पहुंच पाती है और इसी मंजिल तक पहुंचने में अभिषेक बच्चन उसका साथ देते हैं। फिल्म की पूरी कहानी इन्ही दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है।

First published on: Aug 19, 2023 08:07 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.