---विज्ञापन---

शाहरुख-सलमान की इन हिट फिल्मों को लात मार चुकी हैं ‘Gadar 2’ एक्ट्रेस अमीषा पटेल, बोलीं- ‘कोई पछतावा नहीं’

Gadar 2: गदर 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं और बटोरें भी क्यों न उनकी फिल्म गदर 2 सक्सेस का स्वाद जो चख रही है। जी हां गदर 2 न सिर्फ हिट हुई बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इस फिल्म ने कई सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ कर रख […]

gadar 2
gadar 2

Gadar 2: गदर 2 एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों खूब सुर्खियां बटोरने में लगी हुई हैं और बटोरें भी क्यों न उनकी फिल्म गदर 2 सक्सेस का स्वाद जो चख रही है। जी हां गदर 2 न सिर्फ हिट हुई बल्कि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इस फिल्म ने कई सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ कर रख दिया है। ऐसे में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट सक्सेस का लुत्फ उठा रही है। इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू में काफी बड़ा खुलासा कर दिया है। दरअसल एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने शाहरुख, सलमान स्टारर कई हिट फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया था।

‘कहो न प्यार है’ से किया था डेब्यू (Gadar 2)

अमीषा पटेल ने इंडस्ट्री में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से कदम रखा था। इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन नजर आए थे। फिल्म ने दोनों को ही रातों-रात स्टार बना दिया था। आज भी इस फिल्म के नाम ऐसे कई रिकॉर्ड हैं जो किसी के पास नहीं। फिलहाल अब बात करते हैं एक्ट्रेस अमीषा पटेल की तो इस फिल्म के बाद उनकी झोली में कई फिल्में आकर गिरी। उनमें से कुछ को एक्ट्रेस ने हां कहा और कुछ को न। जिनको हां कहा वो तो सभी ने देखी लेकिन जिनको न कहा उनके बारे में बेहद कम ही लोग जानते होंगे।

ये भी पढे़ंः Uorfi Javed की इस ड्रेस को देख उड़े पैपराजी के होश, एक ने तो खुद पर कर लिया ट्राई

इन फिल्मों को किया रिजेक्ट

हाल ही में एक्ट्रेस ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें बताई लेकिन जो सबसे दिलचस्प है वो यह कि एक्ट्रेस ने कई टॉप फिल्मों के ऑफर्स ठुकरा दिए थे। एक्ट्रेस ने कहा कि ‘उन्हें शाहरुख खान की ‘चलते-चलते’, सलमान खान की ‘तेरे नाम’ और संजय दत्त की ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी कई सुपरहिट फिल्में ऑफर हुई थीं लेकिन उन्होंने उन सभी को मना कर दिया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस कहती हैं कि मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है।

क्या थी वजह ?

फिल्मों को न करने की वजह का खुलासा करते हुए उन्होंने बतायात कि मुझे इसलिए ना कहना पड़ा क्योंकि उस वक्त मैं किसी और प्रोजेक्ट में काम कर रही थी और उन फिल्मों के लिए मैं वादा कर चुकी थी।

First published on: Aug 18, 2023 11:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.